मैकुलम ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ एक साल का करार किया
Advertisement

मैकुलम ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ एक साल का करार किया

न्यूलीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने घोषणा की है कि उन्हें देश के क्रिकेट बोर्ड के साथ एक साल का अनुबंध और बढ़ाया है जिससे फिलहाल उनके अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर अटकलें समाप्त हो गई हैं।

वेलिंगटन : न्यूलीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने घोषणा की है कि उन्हें देश के क्रिकेट बोर्ड के साथ एक साल का अनुबंध और बढ़ाया है जिससे फिलहाल उनके अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर अटकलें समाप्त हो गई हैं।

इस साल मार्च में न्यूजीलैंड को अपनी कप्तान में पहली बार विश्व कप फाइनल में पहुंचाने वाले मैकुलम अगले साल मार्च-अप्रैल में होने वाली आईसीसी विश्व टी20 चैम्पियनशिप में को लेकर प्रतिबद्ध हैं। मैकुलम हालांकि हाल के समय में व्यस्त कार्यक्रम के कारण अगले महीने जिंबाब्वे और दक्षिण अफ्रीका दौरे पर सीमित ओवरों की श्रृंखला में नहीं खेलेंगे।

लंबे समय से चली आ रही पीठ की चोट के कारण उनके भविष्य पर सवाल खड़े हुए थे लेकिन मैकुलम चाहते हैं कि टीम की लय बरकरार रहे। उन्होंने कहा कि यह टीम के लिए महत्वपूर्ण समय है। पिछले 18 महीने हमारे लिए काफी अच्छे रहे लेकिन हमारे सामने कुछ कड़ी चुनौतियां हैं और हमें प्रगति करते रहने की जरूरत है।

Trending news