नाडा ने सुनवाई स्थगित की, नरसिंह के भाग्य का फैसला अब गुरुवार को
Advertisement

नाडा ने सुनवाई स्थगित की, नरसिंह के भाग्य का फैसला अब गुरुवार को

नरसिंह यादव ओलंपिक में भाग ले पाएंगे या नहीं इसका फैसला अब गुरुवार को होगा क्योंकि राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) के अनुशासन पैनल ने इस पहलवान से जुड़े डोप विवाद पर सुनवाई आज स्थगित कर दी। 

नाडा ने सुनवाई स्थगित की, नरसिंह के भाग्य का फैसला अब गुरुवार को

नई दिल्ली : नरसिंह यादव ओलंपिक में भाग ले पाएंगे या नहीं इसका फैसला अब गुरुवार को होगा क्योंकि राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) के अनुशासन पैनल ने इस पहलवान से जुड़े डोप विवाद पर सुनवाई आज स्थगित कर दी। 

इस बीच नरसिंह दूसरे डोप परीक्षण में भी नाकाम रहे और उन्होंने दो साथी पहलवानों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। साढ़े तीन घंटे तक चली सुनवाई के दौरान नरसिंह और उनके कई वकीलों ने नाडा समिति के सामने अपना पक्ष रखा जो गुरुवार को अपना फैसला सुनाएगी। नरसिंह के वकील विदुषपत सिंहानिया ने कहा, ‘हमने नरसिंह का पक्ष रख दिया है। हमें नाडा पैनल पर पूरा विश्वास है। हम उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि उसे निर्दोष साबित कर दिया जाएगा।’ 

नाडा मुख्यालय में नरसिंह के साथ न सिर्फ उनके वकील बल्कि समर्थक भी पहुंचे जो उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे थे। इस पहलवान ने आरोप लगाया है कि उनके विरोधियों ने उन्हें डोपिंग में फंसाया है जिन्होंने उन्हें रियो जाने से रोकने के लिये उनके भोजन और पूरक आहार में कुछ प्रतिबंधित पदार्थ मिलाया। रिपोर्टरों के अनुसार उनका पूरक आहार हालांकि साफ पाया गया।

Trending news