OMG: 3 साल में केवल 2 गोल कर पाने वाला स्टार फुटबॉलर 6 हफ्ते में बना 3 बार पिता
Advertisement

OMG: 3 साल में केवल 2 गोल कर पाने वाला स्टार फुटबॉलर 6 हफ्ते में बना 3 बार पिता

साइदो बेराहीनो की एक्स मंगेतर, एक्स गर्लफ्रेंड के बच्चे पैदा होने के बाद, एक और महिला ने किया दावा जुलाई में बनीं हैं साइदो के बच्चे की मां

साइदो बेराहीनो को बच्चों से बहुत लगाव है, अपने भतीजे के साथ कई फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. (फोटो : Instagram of Saido Berahino)

नई दिल्ली: इंग्लैंड में खेलने वाले बुरुंडी के फुटबॉलर साइदो बेराहीनो अपने खेल के नहीं, किसी और बात के लिए चर्चा में हैं. पिछले 913 दिनों में केवल दो ही गोल कर पाने वाले साइदो  केवल छह हफ्तों में तीन बार पिता बन गए. उनकी इस उपलब्धि की चर्चा काफी हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस अनोखे संयोग में उनके महिलाओं के साथ संबंधों के बार बार बदलने में भी इसका हाथ है. साइदो इंग्लैंड के मशहूर फुटबॉल क्लब  स्टोक सिटी के लिए खेलते हैं वे टीम के प्रमुख फॉर्वर्ड के रूप में खेलते हैं. 

  1. बेराहीनो की पूर्व मंगेतर स्टीफानिया ने मई में दिया था बच्चे को जन्म
  2. एक्स गर्लफ्रेंड चेल्सी17 जुलाई को बनी थीं एक बच्ची की मां
  3. एक अन्य महिला का दावा, 15 जुलाई को जन्मा उनका बच्चा साइदो का

30 मई को साइदो की पूर्व मंगेतर स्टीफानिया क्रिस्टोफोरो ने साइदो के बच्चे को जन्म दिया था. इस लड़के का नाम कोस्टा रखा गया है. लेकिन कोस्टा के पैदा होने से पहले ही साइदो ने स्टीफानिया से नाता तोड़ लिया था और वे चेल्सी लवलेस के साथ हो गए थे. लेकिन जल्द ही वे चेल्सी से भी अलग हो गए. इसके बाद 17 जुलाई को ही चेल्सी ने एक बच्ची को जन्म दिया. इसका नाम आनिया मैरी रखा गया है. इन दोनों ही बच्चों के बर्थ सर्टिफिकेट में साइदो बेराहीनो का ही नाम है. इस तरह से से छह हफ्ते के भीतर ही साइदो आधिकारिक रूप से दो बच्चों के बाप बन गए. 

इस कहानी में मोड़ तब आया जब एक महिला ने खुद सामने आकर दावा किया किया जिस बच्चे को उसने 15 जुलाई को जन्म दिया है उसके पिता साइदो ही हैं. रिपोर्ट्स में कानूनी वजहों से इस महिला का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन वह अपने बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट में पिता का नाम साइदो बेराहीनो का नाम लिखवाए जाने के लिए कोर्ट गई है. 

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं स्टोक सिटी के
गौरतलब है कि बेराहीनो स्टोक सिटी के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं बताया जाता है कि उनकी एक सप्ताह की कमाई 70,000 पाउंड यानि करीब 66 लाख 70 हजार रुपये है. 25 साल के साइदो अपने देश बुरुंडी की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते हैं. 

fallback

पिछले साल जून में ही हुई थी सगाई लेकिन जल्द टूट गई
पिछले साल जून में ही साइदो और बर्मिंघम की रेस्तरां मैनेजर स्टीफानिया ने अपनी सगाई की घोषणा की थी. इसके बाद स्टीफानिया साइदो से अलग हो गईं जब साइदो चेल्सी को घर में लाने लगे. 

एक अन्य महिला ने भी किया था साइदो से संबंंध का दावा
इसी साल कि शुरुआत में मीडिया रिपोर्ट्स में 39 वर्षीय तीन बच्चों वाली महिला खुलासा किया था कि बेराहीनो ने उनके साथ संबंध बनाए और उसके बाद उन्हें सिर्फ इसलिए घर से बाहर निकाल दिया कि उन्होंने साइदो की गोल न करने की क्षमता पर ताना मारा था.  इस महिला का कहना था कि उसे ऑक्सफोर्ड से स्टाफोर्ड स्थित बेराहीनो के घर तक 100 मील तक का सफर करना पड़ता था. जब वह अप्रैल में फिर साइदो से मिलने गई तो गोल न कर पाने के ताने की वजह से वह नाराज हो गया मैंने उससे कहा कहा था कि मेरी लड़की फीफा कम्प्यूटर गेम्स खेलती है और तुमने अपनी जिंदगी में उससे ज्यादा गोल किए हैं. 

Trending news