close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टर्किश कप में कजाकिस्तान से हार के बाद भारत को मिला छठा स्थान

पेनाल्टी शूट आउट तक गए इस मैच में कजाकिस्तान ने भारत को 4-3 से पटखनी दी. इस हार के बाद भारत को टूर्नामेंट का अंत छठे स्थान के साथ करना पड़ा है. 

टर्किश कप में कजाकिस्तान से हार के बाद भारत को मिला छठा स्थान
तय समय में दोनों टीमें गोल नहीं कर पाईं और मैच पेनाल्टी शूटआउट में गया. (फाइल फोटो)

अलान्या (तुर्की) :  भारतीय फुटबाल टीम को टर्किश वुमेंस कप के अपने आखिरी मैच में हार का सामना करना पड़ा. मंगलवार को भारतीय महिला टीम कजाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेल रही थी जिसमे कजाकिस्तान ने जीत दर्ज की. दोनो टीमों के बीच हुआ मैच रोमांच से भरपूर था, और दोनो ही टीमों ने बेहतर प्रदर्शन किया. पेनाल्टी शूट आउट तक गए इस मैच में कजाकिस्तान ने भारत को 4-3 से पटखनी दी. इस हार के बाद भारत को टूर्नामेंट का अंत छठे स्थान के साथ करना पड़ा है. 

सर्जरी के बाद मेरा बेटा टेनिस कोर्ट में पूरी मेहनत के साथ दमदार वापसी करेगा : जूडी मरे

दोनो टीमों ने मैच की शुरुआत बहुत ही जोरदार तरीके से की, लेकिन दोनो ही टीमें पहले हाफ में कोई भी गोल करने में पूरी तरह से नाकाम रहीं. हालांकि दोनों ही टीमों को शुरुआत से ही गोल करने के बराबर मौके मिले, लेकिन किसी को इसमें सफलता नहीं मिली. दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों ने लगातार कोशिश की जो असफल होती गईं. तय समय में दोनों टीमें गोल नहीं कर पाईं और मैच पेनाल्टी शूटआउट में गया. 

टैक्स विवाद पर BCCI की दो टूक- ICC चाहे तो हमसे वर्ल्ड कप की मेजबानी छीन ले...

यहां भारत के लिए अशालता देवी, डालिमा छिब्बर, डेंगमेई ग्रेस ने गोल किए, लेकिन संजू मनिषा गोल नहीं कर पाईं. भारत ने पहले मैच में तुर्कमेनिस्तान को 10-0 से हराया था. इसके बाद उसे रोमानिया और उज्बेकिस्तान के खिलाफ हार मिली थी. 

(इनपुट आईएएनएस)