World Cup प्लेऑफ से पहले रो पड़े यूक्रेन के स्टार फुटबॉलर Oleksandr Zinchenko
Advertisement

World Cup प्लेऑफ से पहले रो पड़े यूक्रेन के स्टार फुटबॉलर Oleksandr Zinchenko

Oleksandr Zinchenko: यूक्रेन कतर में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने से दो मैच दूर है, उसे बुधवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ पहला मैच खेलना है जो मार्च में होना था लेकिन यूक्रेन पर रूस के हमले के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था.

World Cup प्लेऑफ से पहले रो पड़े यूक्रेन के स्टार फुटबॉलर Oleksandr Zinchenko

Oleksandr Zinchenko: वर्ल्ड कप में जगह बनाने के करीब यूक्रेन फुटबॉल टीम के स्टार खिलाड़ी ओलेक्जेंदर जिनचेंको के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे, जब वह यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि यह उनकी टीम के लिये यह क्या मायने रखता है.

यूक्रेन वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने से 2 मैच दूर

यूक्रेन कतर में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने से दो मैच दूर है, उसे बुधवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ पहला मैच खेलना है जो मार्च में होना था लेकिन यूक्रेन पर रूस के हमले के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था.

यूक्रेन के लोगों के लिए खुश होने का मौका

मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडर जिनचेंको ने कहा,‘हम यूक्रेन के लोगों को खुश होने का मौका देना चाहते हैं, क्योंकि इस समय इसकी उन्हें बहुत जरूरत है.’ उन्होंने कहा,‘हम फाइटिंग मूड में हैं क्योंकि सभी को पता है कि यूक्रेन में क्या चल रहा है.’

यूक्रेन के लोग चाहते हैं कि युद्ध बंद हो जाए

जिनचेंको ने कहा,‘यूक्रेन के लोग बस इतना चाहते हैं कि युद्ध बंद हो जाए. हमें यकीन है कि यूक्रेन के जिन लोगों को भी मैच देखने का मौका मिलेगा, उनका पूरा समर्थन हमें मिलेगा.’ यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की ने खिलाड़ियों और कोच को शुभकामनाएं दी है.

Trending news