मोर्गन ने स्वीकारा; हमारी टीम की बल्लेबाजी खराब थी
Advertisement

मोर्गन ने स्वीकारा; हमारी टीम की बल्लेबाजी खराब थी

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बल्लेबाजी क्रम के गिरने के कारण भारत के खिलाफ तीसरा और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच हारने से सीरीज गंवाने के बाद अपनी टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन को पिछले दो वर्षों का सबसे खराब प्रदर्शन करार किया।

मोर्गन ने स्वीकारा; हमारी टीम की बल्लेबाजी खराब थी

बेंगलुरू : इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बल्लेबाजी क्रम के गिरने के कारण भारत के खिलाफ तीसरा और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच हारने से सीरीज गंवाने के बाद अपनी टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन को पिछले दो वर्षों का सबसे खराब प्रदर्शन करार किया।

मैच और सीरीज जीतने के लिये उन्हें 203 रन की जरूरत थी और टीम 14वें ओवर तक दो विकेट खोकर 119 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी लेकिन टीम ने आठ रन के अंदर आठ विकेट गंवा दिये तथा 17वें ओवर तक 127 रन पर सिमट गयी।

मोर्गन ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘यह काफी निराशाजनक था। हम मैच में 60 प्रतिशत तक प्रतिस्पर्धी थे, लेकिन अंत में काफी बुरी तरह से हार गये। हमने एक ओवर में फार्म में चल रहे दो खिलाड़ियों के विकेट गंवा दिये, जिससे भारत को थोड़ा दबाव बनाने का मौका मिल गया और हमने इसके बाद लगातार विकेट गंवा दिये।’ 

मोर्गन ने कहा कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी काफी समय से मजबूत रही है लेकिन उन्हें लगता है कि इस सीरीज में गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को पछाड़ दिया। उन्होंने कहा, ‘नहीं, मैं इस विकेट पतन पर उंगली नहीं उठा सकता। हमने पिछले दो वर्षों में इतना बुरा बल्लेबाजी प्रदर्शन कभी नहीं किया है। हमें अपनी बल्लेबाजी पर गर्व है, यह पिछले कुछ समय से मजबूत पक्ष रही है लेकिन इस सीरीज में गेंदबाजों ने बल्लेबाजों पर बाजी मार ली।’

Trending news