माउंट एवरेस्ट जाएगा क्रिकेटर फिल ह्यूज का बल्ला
Advertisement
trendingNow1242785

माउंट एवरेस्ट जाएगा क्रिकेटर फिल ह्यूज का बल्ला

फिलिप ह्यूज को विशेष सम्मान देने के लिये नेपाल क्रिकेट संघ इस दिवंगत आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का बल्ला माउंट एवरेस्ट की चोटी पर ले जाने की योजना बना रहा है। सीएएन ने इस संबंध में क्रिकेट आस्ट्रेलिया  को पत्र लिखा है और वे इस पर काम रहे हैं।

माउंट एवरेस्ट जाएगा क्रिकेटर फिल ह्यूज का बल्ला

मेलबर्न  : फिलिप ह्यूज को विशेष सम्मान देने के लिये नेपाल क्रिकेट संघ इस दिवंगत आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का बल्ला माउंट एवरेस्ट की चोटी पर ले जाने की योजना बना रहा है। सीएएन ने इस संबंध में क्रिकेट आस्ट्रेलिया  को पत्र लिखा है और वे इस पर काम रहे हैं।

यह पत्र सीए चेयरमैन वाली एडवर्डस को लिखा गया है। एक वेबसाइट से मुताबिक नेपाल ने सीए से पूछा है कि क्या ह्यूज का एक बल्ला, उसकी पोशाक का कुछ हिस्सा और सीए का ध्वज मार्च-अप्रैल में पर्वतारोहण के अगले सत्र के दौरान दुनिया के सर्वोच्च शिखर पर ले जाया जा सकता है। ’

वेबसाइट के अनुसार एडवर्डस ने कहा, ‘यह शानदार सम्मान है। ’ इस बीच क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने लोगों ने पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज के नाम पर पैसा बनाने वालों को रोकने के लिये ‘63 नाटआउट’ को ट्रेडमार्क कर दिया है। ह्यूज की पिछले महीने सिडनी में बाउंसर लगने से मौत हो गयी थी। तब वह 63 रन पर खेल रहे थे।

 

Trending news