close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: यूपी योद्धा ने दिल्ली को दी करारी मात, प्लेऑफ में जगह बनाने वाली छठी टीम

PKL 2019: प्रो कबड्डी लीग के सांतवें सीजन में यूपी योद्धा लगातार तीसरी बार प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही है.

PKL 2019: यूपी योद्धा ने दिल्ली को दी करारी मात, प्लेऑफ में जगह बनाने वाली छठी टीम
यूपी योद्धा ने 22 अंकों के अंतर से दिल्ली को हराया. (फोटो : IANS)

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में चल रहे प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन के पहले मैच में यूपी योद्धा ने दबंग दिल्ली को हरा दिया. एक तरफा चले इस मुकाबले में यूपी योद्धा ने शानदार फॉर्म में चल रही दबंग दिल्ली को 50-33 से हराया.इस जीत के साथ ही ही यूपी योद्धा ने सीजन के प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया.  अपने घेरलू दर्शकों के सामने जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचने वाली छठी टीम बनी. टीम लगातार तीसरी बार प्लेऑफ में पहुंची है.

मोनू और श्रीकांत का शानदार प्रदर्शन
शहीद विजय सिंह पाथिक स्पोर्ट्स कॉमप्लेक्स में खेले गए होम लेग के मुकाबले में यूपी योद्धा के लिए मोनू गोयत और श्रीकांत जाधव के शानदार प्रदर्शन किया. यूपी के लिए इस जीत के हीरो रहे मोनू गोयत जिन्होंने सुपर-10 के साथ 11 रेड प्वाइंट्स लिए. वहीं, श्रीकांत ने भी नौ रेड प्वाइंट्स लिए.

सोमबीर रहे दिल्ली के सबसे सफल खिलाड़ी
दबंग दिल्ली की ओर से सोमबीर सबसे सफल खिलाड़ी रहे और उन्होंने हाई फाइव भी पूरा करते हुए छह टैकल प्वाइंट्स लिए और 3 रेड प्वाइंट्स भी हासिल किया. जबकि युवा रेडर नीरज नरवाल ने भी अपने करियर का पहला सुपर-10 लेते हुए 11 रेड प्वाइंट्स हासिल किए.

दिल्ली के सभी सीनियर प्लेयर्स को मिला था आराम
दबंग दिल्ली ने इस मैच में अपने सभी सीनियर खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया था. इनमें नवीन कुमार, जोगिंदर नरवाल, रविंदर पहल, विशाल माने, चंद्रन रंजीत शालिम थे. टीम की कमान मेराज शेख के कंधों पर थी और उनके साथ दिल्ली के युवा दिलेर मैट पर थे.

जयपुर पिंक पैंथर्स हुए बाहर
पीकेएल के इतिहास में यूपी योद्धा की दबंग दिल्ली पर पांच मैचों में यह चौथी जीत है और इस सीजन में पहली जीत. दबंग दिल्ली की ये लगातार दूसरी हार है. दिल्ली हालांकि अभी भी नंबर-एक स्थान पर कायम हैं.  यूपी के प्लेऑफ में पहुंचने से जयपुर पिंक पैंथर्स का सफर भी इस सीजन में थम गया.
(इनपुट आईएएनएस)