पीकेएल-7 : जीत का 'चौका' नहीं लगा पाई दबंग दिल्ली, गुजरात ने हराया
Advertisement

पीकेएल-7 : जीत का 'चौका' नहीं लगा पाई दबंग दिल्ली, गुजरात ने हराया

दबंग दिल्ली केसी ने पिछले तीनों मुकाबले जीते थे, लेकिन गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स ने उसकी जीत का सिलसिला थाम दिया. 

गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स और दबंग दिल्ली केसी के मुकाबले के दौरान खिलाड़ी. (फोटो: IANS)

मुंबई: प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में पिछले तीन मैचों में लगातार तीन जीत दर्ज करने वाली दबंग दिल्ली केसी टीम अपनी जीत का चौका नहीं लगा पाई. उसे गुरुवार को एक करीबी मुकाबले में गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स के हाथों 26-31 से हार का सामना करना पड़ा. दबंग दिल्ली की इस सीजन में चार मैचों में यह पहली हार है. इस हार के बावजूद उसे एक अंक मिला, जिसकी बदौलत वह अब 16 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है. 

दबंग दिल्ली की टीम पहले हाफ में 14-11 से आगे थी. लेकिन गुजरात ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी की और दिल्ली के ऊपर लगातार दबाव बनाए रखा. मैच के 34वें मिनट में गुजरात ने दिल्ली को ऑलआउट करके मैच में अहम बढ़त हासिल की. गुजरात ने इसके बाद लगातार अंक लेते हुए 31-26 से मैच जीत लिया. दो बार की उपविजेता गुजरात की यह लगातार तीसरी जीत है और अब वह अंक तालिका में 15 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. 

दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने 10 और चंद्रन रंजीत ने पांच अंक लिए. टीम ने रेड से 13, टैकल से नौ, आलआउट से दो और दो अतिरिक्त अंक लिए. गुजरात की ओर से मोरे जीबी ने नौ और रोहित गुलिया ने आठ अंक जुटाए। गुजरात ने रेड से 17, टैकल से 10, आलआउट से दो और दो अतिरिक्त अंक लिए.

 

Trending news