प्रो कबड्डी लीग: हरियाणा स्टीलर्स की घर में पहली जीत, बेंगलुरु बुल्स को हराया
Advertisement
trendingNow1340824

प्रो कबड्डी लीग: हरियाणा स्टीलर्स की घर में पहली जीत, बेंगलुरु बुल्स को हराया

हरियाणा का यह घर में दूसरा मुकाबला था. 8 सितंबर को उसने अपने घर में पहला मैच पटना पाइरेटस के साथ 41-41 से टाई खेला था.

मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोटर्स मैदान में मैच के दौरान हरियाणा स्टीलर्स और बेंगलुरु बुल्स के खिलाड़ी आमने-सामने. (PHOTO : Prokabaddi.Com)

सोनीपत: प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 की नई टीम हरियाणा स्टीलर्स ने अपने घरेलू चरण में शनिवार (9 सितंबर) को अपनी पहली जीत दर्ज की. मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोटर्स में खेले गए करीबी मुकाबले में उसने बेंगलुरु बुल्स को 38-31 से मात दी. हरियाणा का यह घर में दूसरा मुकाबला था. शुक्रवार (8 सितंबर) को उसने अपने घर में पहला मैच पटना पाइरेटस के साथ 41-41 से टाई खेला था.

हरियाणा की जीत के हीरो प्रशांत कुमार राय रहे जिन्होंने 17 रेड डाली और 16 में सफलता हासिल की. बेंगलुरु के लिए अजय कुमार ने 15 रेड में से 13 में सफलता हासिल की. बेंगलुरु के कप्तान रोहित सिर्फ पांच अंक ही ले पाए. मेजबान टीम ने रोहित को अधीकतर समय मैट से बाहर रखने में सफलता हासिल की और इसी कारण बेंगलुरु बैकफुट पर रही.

पहले हाफ में दोनों टीमों ने बराबर का खेल दिखाया. शुरुआत से दोनों टीमों के बीच अंकों की लुकाछुपी चालू थी. कभी एक टीम आगे होती तो कभी दूसरी टीम और इसी तरह पहले हाफ की समाप्ति तक स्कोर 14-14 से बराबर रहा.

दूसरे हाफ में आते ही हरियाणा ने बेंगलुरु पर दबाव बनाना शुरू कर दिया और 21-17 से आगे निकल गई. इस अंतर को उसने 25-21 और फिर 31-22 कर लिया. अंत में बेंगलुरु अंकों ने अंतर को कम करने की कोशिश में कुछ अंक जुटाए, लेकिन मेजबान टीम ने संभलते हुए उसे आगे नहीं निकलने दिया और अपने घर में पहली जीत दर्ज की. 

Trending news