प्रोफेशनल बॉक्सिंग: विजेंदर सिंह ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा
Advertisement

प्रोफेशनल बॉक्सिंग: विजेंदर सिंह ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा

स्टार भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने लगातार दूसरी नॉक ऑउट जीत हासिल कर प्रोफेशनल बॉक्सिंग में अपना सनसनीखेज प्रदर्शन जारी रखा है। उन्होंने डबलिन में पहले ही राउंड में इंग्लैंड के डीन गिलेन को धराशायी कर दिया।

प्रोफेशनल बॉक्सिंग: विजेंदर सिंह ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा

डबलिन : स्टार भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने लगातार दूसरी नॉक ऑउट जीत हासिल कर प्रोफेशनल बॉक्सिंग में अपना सनसनीखेज प्रदर्शन जारी रखा है। उन्होंने डबलिन में पहले ही राउंड में इंग्लैंड के डीन गिलेन को धराशायी कर दिया।

विजेंदर (30) ने शुरुआती तकनीकी नॉकआउट में इंग्लैंड के एक अन्य खिलाड़ी सोन्नी व्हिटिंग पर जीत हासिल की थी। उन्होंने गिलेन को प्रतियोगिता में सिर्फ दो मिनट में धराशायी कर दिया।

ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता विजेंदर इस दौरान बहुत ही आश्वस्त नजर आ रहे थे। उन्होंने पहले 20 से 30 सेकेंड में गिलेन की थाह ले ली। उन्होंने दायें हाथ से उसे एक सीधा पंच लगाया। हालांकि गिलेन ने खुद को मुकाबले में बनाए रखने की कोशिश की लेकिन विजेंदर ने उसे खूब छकाया और रस्सियों पर गिरा दिया। विजेंदर का प्रहार इतना जोरदार था कि 33 साल के पार्ट टाइम फाइटर दूसरी बार गिरने के बाद उठ नहीं सके।

जीत के बाद विजेंदर ने कहा, ‘अपने कोच के साथ मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैं बहुत खुश हूं। सब कुछ बदल गया, मैं सीख रहा हूं। मैं अच्छा कर रहा हूं।’ विजेंदर का अगला मुकाबला 19 दिसंबर को है जिसके लिए प्रतिद्वंद्वी की घोषणा बाद में की जाएगी।

Trending news