पीटी उषा ने प्रधानमंत्री मोदी को खत लिखा
Advertisement

पीटी उषा ने प्रधानमंत्री मोदी को खत लिखा

देश की मशहूर एथलीट पीटी उषा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिख कर भारतीय स्कूल खेल महासंघ द्वारा लड़के और लड़कियों की अलग अलग खेल स्पर्धा आयोजित किये जाने के अपने विरोध से अवगत कराया है। उषा ने पत्र में स्कूल खेल महासंघ के वाषिर्क कार्यक्रम में लड़के और लड़कियों की खेल स्पर्धाओं को अलग अलग आयोजित करने की बात कही है । ये स्पर्धाए जनवरी 2016 के दूसरे सप्ताह में नासिक में और दिसंबर के चौथे सप्ताह पुणे में होंगी।

पीटी उषा ने प्रधानमंत्री मोदी को खत लिखा

कोच्ची: देश की मशहूर एथलीट पीटी उषा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिख कर भारतीय स्कूल खेल महासंघ द्वारा लड़के और लड़कियों की अलग अलग खेल स्पर्धा आयोजित किये जाने के अपने विरोध से अवगत कराया है। उषा ने पत्र में स्कूल खेल महासंघ के वाषिर्क कार्यक्रम में लड़के और लड़कियों की खेल स्पर्धाओं को अलग अलग आयोजित करने की बात कही है । ये स्पर्धाए जनवरी 2016 के दूसरे सप्ताह में नासिक में और दिसंबर के चौथे सप्ताह पुणे में होंगी।

उन्होंने कहा कि ये प्रतियोगिता अलग अलग आयोजित करने के पीछे क्या कारण वे नहीं जानती लेकिन पूरी दुनिया में पुरूष और महिलाओं की प्रतियोगिता एक साथ आयोजित करने की मांग की जा रही है । उषा ने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया कि वे इस मामले में हस्तक्षेप करके भारतीय स्कूल खेल महासंघ से उनकी गलती को सुधार करने के लिये कहें ।

Trending news