ओलंपिक की 'सिल्वर गर्ल' पीवी सिंधु बनी आंध्र प्रदेश की डिप्टी कलेक्टर
Advertisement

ओलंपिक की 'सिल्वर गर्ल' पीवी सिंधु बनी आंध्र प्रदेश की डिप्टी कलेक्टर

पीवी सिंधु टि्वटर पर मुख्यमंत्री के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनका शुक्रिया भी अदा किया. बता दें पीवी सिंधु ने 2016 के रियो ओलंपिक में बैडमिंटन सिंगल्स में सिल्वर मेडल जीता था. 

 पीवी सिंधु बनी आंध्र प्रदेश की डिप्टी कलेक्टर (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : पिछले साल रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु अब डिप्टी कलेक्टर हो गई हैं. ग्रुप-1 अधिकारी के तौर पर सिंधु की यह नियुक्ति आंध्र प्रदेश सरकार में की गई हैं. गुरुवार को हैदराबाद में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू से सिंधु को ऑफर लेटर दिया. मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने स्वयं सिंधु को यहां सचिवालय में नियुक्ति पत्र सौंपा. सिंधु ने इस पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकताओं में बैडमिंटन खेलना जारी रखना होगा.

मुख्यमंत्री ने नायडू ने ट्वीट कर उम्मीद जताई कि आने वाले दिनों में सिंधु देश के लिए और भी सफलताएं हासिल करेंगी. सिंधु ने ट्वीट कर इस सम्मान के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया और कहा कि भविष्य में और भी सफलताएं हासिल करने के लिए वह कड़ी मेहनत करेंगी.

वहीं, उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा, "मेरा ध्यान केवल खेल पर रहेगा." 

बता दें कि 22 साल की स्टार शटलर सिंधु 2013 से भारत पेट्रोलिया कॉरपोरेशन (बीपीसीएल) के हैदराबाद ऑफिस में असिस्टेंट मैनेजर (स्पोर्ट्स) के तौर पर कार्यरत हैं. पिछले महीने ही आंघ्र प्रदेश लोक सेवा आयोग ने ग्रुप-1 अधिकारी के तौर पर उनकी नियुक्ति को हरी झंडी दी थी. 

Trending news