Breaking News
  • सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि प्राइवेट लैब को कोरोना जांच के लिए टेस्ट फीस लेने की अनुमति नहीं होनी चाहिए
  • मुंबई के बांद्रा के भाभा अस्पताल की 15 नर्सों को क्‍वारंटाइन किया गया
  • कोरोना के बीच डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ये लोग योद्धा हैं

पीवी सिंधु ने दिखाया बड़ा दिल, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 10 लाख रुपये दान किए

ओलंपिक मेडल विजेता पीवी सिंधु ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश सरकार राहत कोष में 5-5 लाख रुपये देने का ऐलान किया है ताकि कोरोना के खिलाफ जंग में मदद मिल सके. 

पीवी सिंधु ने दिखाया बड़ा दिल, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 10 लाख रुपये दान किए
पीवी सिंधु ने लोगों से घर में ही रहने की अपील की है. (फोटो-PTI)

हैदराबाद: वर्ल्ड चैंपियन भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) की लड़ाई में अपना योगदान देते हुए 10 लाख रुपये मदद देने का फैसला किया है। सिंधु ने यह राशि पांच-पांच लाख रुपये के रूप में दो राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया है. सिंधु ने टिवटर कहा, "कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मैं तेलंगाना और आंध्र प्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री राहत कोष में 5-5लाख रुपये दान देती हूं"

इससे पहले, दक्षिण के सुपरस्टार पवन कल्याण ने भी दोनों राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये दान दिया. उनसे पहले, पहलवान बजरंग पुनिया अपने 6 महीने की सैलरी, पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने 50 लाख रुपये और सानिया मिर्जा ने दिहाड़ी मजदूरों के लिए भोजन और जरूरी की सामान दान देने का फैसला किया.

भारत में कोरोना के अब तक 600 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं , सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ा दिया है, लोगों को घर में ही रहने की सलाह दी गई. चप्पे-चप्पे पर पुलिस और आर्मी लगा दी गई है ताकि लोग घर से बाहर न निकलें. सिंधु समेत कई खिलाड़ियों ने लोगों से अपील की है कि वो घर से न निकलें. 
 (इनपुट-आईएएनएस)