राकिटिक के कहा, रोनाल्डो नहीं, लियोनेल मेसी श्रेष्ठ
Advertisement

राकिटिक के कहा, रोनाल्डो नहीं, लियोनेल मेसी श्रेष्ठ

इस तरह से क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इस मामले में अपने प्रतिद्वंद्वी एफसी बार्सिलोना के स्ट्राइक लियोनल मेसी की बराबरी कर ली थी. दोनों ही खिलाड़ी इस अवॉर्ड को पांच पांच बार जीत चुके हैं. 

राकिटिक ने कहा नंबर-1 सिर्फ एक ही हो सकता है (फाइल फोटो)

मेड्रिड: एफसी बार्सिलोना के क्रोएशियाई मिडफील्डर इवान राकिटिक मानते हैं कि लियोनेल मेसी रियल मेड्रिड के पुर्तगाली स्टार क्रिस्टीयानो रोनाल्डो से बेहतर खिलाड़ी हैं. राकिटिक ने रोनाल्डो के उन दावों का खंडन किया, जिनमें उन्होंने कहा है कि वह आज की तारीख में विश्व के श्रेष्ठ फुटबाल खिलाड़ी हैं. रोनाल्डो को बीते दिनों पांचवां बालोन डी ऑर पुरस्कार मिला. मेसी को भी यह पुरस्कार इतने ही बार मिल चुका है. इसी के बाद रोनाल्डो ने फ्रांस फुटबाल को कहा था कि वह इस खेल के महानतम खिलाड़ी हैं.

  1. राकिटिक ने लियोनेल मेसी को माना बेहतर खिलाड़ी
  2. राकिटिक ने रोनाल्डो के श्रेष्ठ खिलाड़ी होने का किया खंडन 
  3. रोनाल्डो को बीते दिनों पांचवां बालोन डी ऑर पुरस्कार मिला
  4.  

राकिटिक ने कहा, 'आप मेरा मत जानते हैं. रोनाल्डो बेशक महान खिलाड़ी हैं लेकिन लियो (मेसी) सबसे अलग हैं. नम्बर-1 सिर्फ एक ही हो सकता है और मुझे अफसोस है कि बाकी सभी खिलाड़ी मेसी के पीछे खड़े हैं.'

यह भी पढ़ें: रोनाल्डो ने की मैसी की बराबरी, पांचवीं बार जीता ये बड़ा अवॉर्ड

बता दें, मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में फुटबॉल की दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड बैलन डि ओर जीता था  लिया है. रियाल मैड्रिड के इस खिलाड़ी ने ये अवॉर्ड पांचवीं बार जीता है. इस तरह से क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इस मामले में अपने प्रतिद्वंद्वी एफसी बार्सिलोना के स्ट्राइक लियोनल मेसी की बराबरी कर ली थी. दोनों ही खिलाड़ी इस अवॉर्ड को पांच पांच बार जीत चुके हैं. 

Trending news