ब्रिटिश एयरवेरज पर बरसे सचिन तेंदुलकर, ट्वीटर पर जमकर निकाली भड़ास
Advertisement

ब्रिटिश एयरवेरज पर बरसे सचिन तेंदुलकर, ट्वीटर पर जमकर निकाली भड़ास

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ब्रिटिश एयरवेज से नाराज हैं। तेंदुलकर ने ब्रिटिश एयरवेज के खिलाफ ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। ट्वीटर पर उन्होंने ब्रिटिश एयरवेज की सेवाओं को लेकर जमकर तलाड़ लगाई है। ब्रिटिश एयरवेज ने सचिन तेंदुलकर से इस सिलसिले में माफी मांगी है। पूरा मामला ‌ब्रिटिश एयरवेज और उनके परिवार से जुड़ा हुआ है।

ब्रिटिश एयरवेरज पर बरसे सचिन तेंदुलकर, ट्वीटर पर जमकर निकाली भड़ास

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ब्रिटिश एयरवेज से नाराज हैं। तेंदुलकर ने ब्रिटिश एयरवेज के खिलाफ ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। ट्वीटर पर उन्होंने ब्रिटिश एयरवेज की सेवाओं को लेकर जमकर तलाड़ लगाई है। ब्रिटिश एयरवेज ने सचिन तेंदुलकर से इस सिलसिले में माफी मांगी है। पूरा मामला ‌ब्रिटिश एयरवेज और उनके परिवार से जुड़ा हुआ है।

सचिन ने ट्वीटर पर लिखा कि ब्रिटिश एयरवेज ने बहुत ही गैरपेशेवर और लापरवाही भरा रवैया अपनाया है। एयरवेज ने सामान पर टैग लगाकर उसे भी कहीं और भेज दिया। रिपोर्ट के मुताबिक सचिन तेंदुलकर अपनी फैमिली के साथ इंग्लैंड जाना चाहते थे लेकिन उनकी टिकट कन्फर्म नहीं हुई। सचिन ने आरोप लगाया है कि फ्लाइट में सीट होने के बावजूद उनके परिवार को सीट नहीं दी गई।

सचिन ने इस मामले में ब्रिटिश एयरवेज से मिले जवाब पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। सचिन ने इसमें ब्रिटिश एयरवेज की प्रतिक्रिया का भी जिक्र किया है। सचिन ने लिखा है कि इतना सब कुछ होने के बावजूद भी ब्रिटिश एयरवेज को कोई फर्क नहीं पड़ता।

Trending news