उतार-चढ़ाव के बाद एक बार फिर से वापसी को तैयार हैं सेरेना विलियम्स
Advertisement

उतार-चढ़ाव के बाद एक बार फिर से वापसी को तैयार हैं सेरेना विलियम्स

सेरेना विलियम्स ने पेशेवर टेनिस से अलग रहने के दौरान अपने उतार-चढ़ाव का जिक्र करते हुए कहा कि अब वह फिर से टेनिस कोर्ट पर दबदबा कायम करने के लिए तैयार हैं. 

 सेरेना एक बार फिर से टेनिस कोर्ट में दबदबा कायम करने के लिए तैयार हैं (फोटो : पीटीआई)

एशेविल: सेरेना विलियम्स ने पेशेवर टेनिस से अलग रहने के दौरान अपने उतार-चढ़ाव का जिक्र करते हुए कहा कि अब वह फिर से टेनिस कोर्ट पर दबदबा कायम करने के लिए तैयार हैं. एशेविल में फेड कप में अपनी वापसी से पूर्व 36 वर्षीय सेरेना ने कहा कि सितंबर में बेटी एलेक्सिस ओलंपिया के जन्म के बाद उन्हें नए दृष्टिकोण के साथ खेलने का लाभ मिलेगा. विलियम्स ने शुक्रवार को कहा, ‘‘मुझे अभ्यास के दौरान काफी उतार-चढाव का सामना करना पड़ा.’’ हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके लिए अच्छी चीज है कि उन्हें कुछ साबित नहीं करना.

  1. सेरेना ने सितंबर में बेटी को जन्म दिया था 
  2. सेरेना ने 23 बार ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकीं हैं
  3. सेरेना ने नवंबर में अपने बॉयफ्रेंड एलेक्सिस ओहनियन से शादी

मां बनने के बाद सेरेना विलियम्स पहला वापसी मैच हारीं
मां बनने के बाद कोर्ट पर वापसी कर रही पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को अबुधाबी प्रदर्शनी मैच में फ्रेंच ओपन चैम्पियन येलेना ओस्टापेंको से हार का सामना करना पड़ा. बेटी को जन्म देने के चार महीने बाद कोर्ट पर उतरीं 36 वर्षीय सेरेना को लातिविया की 20 साल की खिलाड़ी ने 6-2, 3-6, 10-5 से मात दी. सेरेना मैच के दौरान पूरी तरह फिट नजर नहीं आयी और उनमें फुर्ती की कमी दिखी.

सेरेना ने सितंबर में दिया था बेटी को जन्म
36 वर्षीय टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स सितंबर में मां बनी थीं. उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था. वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज पर तस्वीर के लिए उन्होंने न्यूड पोज दिया था. तस्वीर में सेरेना बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं. इससे पहले सेरेना विलियम्स ने यह कहते हुए गर्भवती होने की बात छुपानी चाहती थी लेकिन गलती से स्नैपचैट पर फोटो शेयर हो गई है. टेनिस खिलाड़ी सेरेना  ने 23 बार ग्रैंड स्लैम खिताब जीता है.

VIDEO: घुटने में चोट की वजह से टेनिस से दूर सानिया मिर्जा का 'SWAG'

नवंबर में बॉयफ्रेंड से की शादी
सेरेना विलियम्स ने नवंबर में अपने बॉयफ्रेंड एलेक्सिस ओहनियन से शादी कर ली. एलेक्सिस ओहनियन रेडिट के को-फाउंडर हैं. दोनों की शादी इस साल की सबसे हाई प्रोफाइल शादी मानी गई थी.इन दानों का विवाह समारोह अमेरिका के न्यू ऑरलियंस में हुआ. इन दोनों की शादी में हॉलीवुड और खेल जगत की तमाम बड़ी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. जिन मशहूर लोगों ने इस शादी में अपनी हाजिरी दी, उनमें पॉप गायिका बियोंस, टेनिस खिलाड़ी केरोलीना वोज्नियाकी, रियलिटी स्टार किम कर्दाशियां नजर आईं.

Trending news