मैच जीत जाते तो अच्छा होता: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ
Advertisement

मैच जीत जाते तो अच्छा होता: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ

उनका लक्ष्य जीत दर्ज करना था लेकिन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने आज कहा कि वह भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में ड्रॉ से निराश नहीं है क्योंकि इससे उनकी टीम फिर से बोर्डर गावस्कर ट्राफी हासिल करने में सफल रही। मेजबान टीम ने चार मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लेने के कारण ट्रॉफी हासिल की।

मैच जीत जाते तो अच्छा होता: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ

मेलबर्न : उनका लक्ष्य जीत दर्ज करना था लेकिन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने आज कहा कि वह भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में ड्रॉ से निराश नहीं है क्योंकि इससे उनकी टीम फिर से बोर्डर गावस्कर ट्राफी हासिल करने में सफल रही। मेजबान टीम ने चार मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लेने के कारण ट्रॉफी हासिल की।

स्मिथ ने मैच के बाद कहा, अच्छा होता यदि हम जीत दर्ज करते लेकिन सीरीज जीतना और फिर से ट्रॉफी हासिल करना संतोषजनक है। पिछली बार हम बुरी तरह हार गए थे क्योंकि भारत में परिस्थितियां पूरी तरह से भिन्न थी।

उन्होंने कहा, हमें अब भी उन परिस्थितियों में खेलने के लिये काफी काम करना होगा। हम अपनी सरजमीं पर अच्छा खेल रहे हैं। फिर से ट्रॉफी हासिल करके अच्छा लग रहा है और उम्मीद है कि अगली बार जब हम भारत दौरे पर जाएंगे तो अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

ऑस्ट्रेलया ने सुबह पारी समाप्त घोषित करने में देर की क्योंकि बारिश आ गयी थी। इससे शॉन मार्श शतक के करीब पहुंचे लेकिन वह 99 रन पर आउट हो गये। स्मिथ ने कहा, यह निश्चित तौर पर उसके लिए निराशाजनक है। मैंने 20 मिनट पहले संदेश भिजवा दिया था कि उसके पास लंच तक का समय है। इसके बाद उसने तेजी से रन बनाने शुरू किए। वह अच्छा खेल रहा है और यह अच्छे संकेत हैं।

Trending news