टी20 टीम में वापसी ‘सुखद अचरज’ भरी : वाटसन
Advertisement

टी20 टीम में वापसी ‘सुखद अचरज’ भरी : वाटसन

आस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन ने सोमवार को कहा कि भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिये टीम में वापसी उनके लिये सुखद अचरज भरी रही। उन्होंने कहा कि आईपीएल के जरिये भारतीय क्रिकेट से वाकफियत के कारण उन्हें अंतरराष्ट्रीय कैरियर में नए सिरे से वापसी का यह मौका मिला।

टी20 टीम में वापसी ‘सुखद अचरज’ भरी : वाटसन

सिडनी: आस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन ने सोमवार को कहा कि भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिये टीम में वापसी उनके लिये सुखद अचरज भरी रही। उन्होंने कहा कि आईपीएल के जरिये भारतीय क्रिकेट से वाकफियत के कारण उन्हें अंतरराष्ट्रीय कैरियर में नए सिरे से वापसी का यह मौका मिला।
गौरतलबप है कि वाटसन को पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के बाद वनडे टीम से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने हालांकि वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी थी और बिग बैश लीग जैसे घरेलू टी20 टूर्नामेंटों पर ध्यान दे रहे थे।

वाटसन का मानना है कि सिडनी थंडर्स के लिये उनका प्रदर्शन उनके पक्ष में रहा। उन्होंने कहा, ‘मेरे लिये यह सुखद अचरज का विषय रहा। बिग बैश लीग में सिडनी थंडर के लिये अच्छा खेलने का मुझे फायदा मिला। वनडे टीम से बाहर होने के बाद मुझे लगा था कि अंतरराष्ट्रीय कैरियर खत्म हो गया लेकिन मुझे सुखद आश्चर्य हुआ जब मुझे कल राड मार्श का फोन आया ।’ यह पूछने पर कि क्या उनकी नजरें भारत में होने वाले टी20 विश्व कप पर है, वाटसन ने कहा, ‘बिल्कुल, इसमें कोई शक नहीं। मैंने भारत में काफी खेला है और पिछले कुछ टूर्नामेंटों में हम वहां बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये।’ वाटसन 2008 में पहला आईपीएल जीतने वाली शेन वार्न की अगुवाई वाली राजस्थान रायल्स टीम के सदस्य थे। उन्होंने स्वीकार किया कि आईपीएल ने उनकी वापसी में अहम भूमिका निभाई है।

Trending news