दिन-रात्रि टेस्ट के लिए ‘ट्विलाइट टिकट’ कीमतों की घोषणा
Advertisement

दिन-रात्रि टेस्ट के लिए ‘ट्विलाइट टिकट’ कीमतों की घोषणा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यहां गाबा में कॉमनवेल्थ बैंक दिन-रात्रि टेस्ट के लिए विशेष ‘ट्विलाइट टिकटों’ की कीमतों का खुलासा किया है जिसमें वयस्कों का टिकट 20 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर से शुरू होगा जबकि बच्चों का टिकट 10 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर से होगा। फैमिली टिकट की शुरुआत 45 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर से होगी।

दिन-रात्रि टेस्ट के लिए ‘ट्विलाइट टिकट’ कीमतों की घोषणा

ब्रिसबेन: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यहां गाबा में कॉमनवेल्थ बैंक दिन-रात्रि टेस्ट के लिए विशेष ‘ट्विलाइट टिकटों’ की कीमतों का खुलासा किया है जिसमें वयस्कों का टिकट 20 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर से शुरू होगा जबकि बच्चों का टिकट 10 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर से होगा। फैमिली टिकट की शुरुआत 45 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर से होगी।

‘ट्विलाइट टिकटों’ की शुरुआत सबसे पहले पिछले सत्र में एडिलेड में दिन-रात्रि टेस्ट के दौरान की गई थी। इन टिकटों के जरिये प्रशंसकों को पाकिस्तान के खिलाफ 15 से 19 दिसंबर के बीच होने वाले मैच के पहले चार दिन अंतिम दो सत्र में गाबा में मैच देखने की स्वीकृति होगी।

अतिरिक्त टिकटों का यह विकल्प इसलिए रखा गया है जिससे कि सुनिश्चित हो सके कि अधिक से अधिक प्रशंसक मैच के लिए पहुंचे। एडिलेड में पिछले साल ट्विलाइट टिकट लोकप्रिय हुए थे और यह पहले दिन-रात्रि टेस्ट के पहले तीन दिन बेचे गए कुल टिकटों का 14 प्रतिशत थे। एडिलेड में पहले दिन रात्रि टेस्ट को स्टेडियम में 123736 दर्शकों ने देखा था।

Trending news