उमर अकमल ने पाकिस्तानी मीडिया पर फिर बोला हमला
Advertisement
trendingNow1293198

उमर अकमल ने पाकिस्तानी मीडिया पर फिर बोला हमला

पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल खराब प्रदर्शन को लेकर अक्सर मीडिया की आलोचना के शिकार होते रहे हैं। यह दाएं हाथ का बल्लेबाज मैदान के अंदर और बाहर अपनी हरकतों के कारण शायद ही खबरों की सुर्खियां नहीं बन पाता हो।

उमर अकमल ने पाकिस्तानी मीडिया पर फिर बोला हमला

नई दिल्ली: पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल खराब प्रदर्शन को लेकर अक्सर मीडिया की आलोचना के शिकार होते रहे हैं। यह दाएं हाथ का बल्लेबाज मैदान के अंदर और बाहर अपनी हरकतों के कारण शायद ही खबरों की सुर्खियां नहीं बन पाता हो।

pakpassion.net के अनुसार अकमल ने कहा, 'मैं पाकिस्तानी मीडिया से निवेदन करता हूं को पाकिस्तानी क्रिकेटरों का समर्थन करें और हमें पाकिस्तान क्रिकेट को आगे ले जाने में सहायता करें। मीडिया प्रत्येक छोटी बातों को हाइलाइट करना बंद करे और इसे बड़ी बात न बनाए।' 

साथ ही उन्होंने कहा, निगेटिव मीडिया रिपोर्ट क्रिकेटरों के परिवार के अच्छा नहीं है। हम क्रिकेटरों के पास भी परिवार हैं और परिवार को लोगों के लिए मीडिया में क्रिकेटर की निगेटिव स्टोरी दिखाना अच्छा नहीं है। हमारा परिवार ऐसे विवादों का समाना कर रहा है जो हमारे मीडिया के द्वारा तैयार किया गया है। इससे न सिर्फ हमारे परिवार को दुख होता है बल्कि हम क्रिकेटरों को चोट पहुंचाती है अंततः इसका असर पाकिस्तान क्रिकट पर पड़ता है। मुझे मीडिया के समर्थन की जरूरत है। अगर हमें समर्थन मिलता है तो निश्चित रूप से आप पॉजिटिव रिजल्ट देखेंगे।  

26 वर्षीय यह क्रिकेटर अभी इंग्लैंड टी20 ब्लास्ट में लिसेस्टरशयर फॉक्सेस के लिए खेल रहा है।

Trending news