मैच से पहले 7 महीने की बेटी को महज कुछ पलों के लिए ही देख सका ये फुटबॉलर
Advertisement
trendingNow1762529

मैच से पहले 7 महीने की बेटी को महज कुछ पलों के लिए ही देख सका ये फुटबॉलर

कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद वेनेजुएला के फुटबॉलर विल्कर एंजेल 7 महीने से रूस में ही फंस गए थे, लेकिन अब उन्हें अपनी बेटी से मिलने का मौका मिला, लेकिन सिर्फ चंद मिनटों के लिए.

वेनेजुएला के डिफेंडर विल्कर एंजेल और उनकी बेटी मिया

काराकास: वेनेजुएला के डिफेंडर विल्कर एंजेल (Wilker Angel) 7 महीने से वह अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल की बहाली का इंतजार कर रहा था ताकि अपनी बच्ची को पहली बार देख सके चूंकि कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से वो इतने समय वो रूस में फंसे रह गए थे. आखिरकार वर्ल्ड कप क्वालीफाइंग में पहले 2 दौर के मुकाबले के लिए उन्हें टीम में चुना गया.  वर्ल्ड कप क्वालीफायर (World Cup Qualifiers) खेलने से ज्यादा खुशी अपने वतन लौटने और मार्च में जन्मी दूसरी बेटी मिया (Mia) को देखने की थी.

  1. 7 महीने बाद वेनेजुएला लौटे थे विल्कर एंजेल
  2. अपने देश के लिए वर्ल्ड कप क्वालीफायर खेलेंगे
  3. मैच से पहले परिवार से मिलने की इच्छा हुई पूरी

यह भी पढ़ें- धोनी की बेटी जीवा का बेहद प्यारा Video, इनकी मासूमियत के कायल हो जाएगे आप

रशियन लीग में अखमत ग्रोंजी (Akhmat Grozny) क्लब के लिए खेलने वाले एंजेल ने अपनी दोनों बेटियों और पत्नी से कुछ पलों के लिए ही मुलाकात की क्योंकि टीम को मैच के लिए कोलंबिया ( Colombia) रवाना होना था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘भगवान ही जानते हैं कि ये कितना मुश्किल था. मैं उन्हें कुछ मिनट के लिए ही देख सका लेकिन मेरी आत्मा तृप्त हो गई.’

उनकी बीवी वेनेजुएला (Venezuela) में ही थी ताकि बच्चे के जन्म के समय परिवार के पास रहे. विल्कर को भी जन्म के समय लौटना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण सारी उड़ानें रद्द हो गईं थीं. सितंबर में फीफा ने वर्ल्ड कप क्वालीफायर के पहले दौर के मुकाबले कराने की इजाजत दी जो इस हफ्ते शुरू हुए हैं. इसके साथ ही एंजेल अपने देश लौट सके. वेनेजुएला में 80, 000 से ज्यादा पॉजिटिव मामले आए हैं और करीब 680 लोग कोरोना वायरस की वजह से जान गंवा चुके हैं.
(इनपुट-भाषा)

Trending news