'द ग्रेट खली' से मिले कैप्टन विराट कोहली, वायरल हुईं तस्वीरें
Advertisement
trendingNow1335694

'द ग्रेट खली' से मिले कैप्टन विराट कोहली, वायरल हुईं तस्वीरें

यह मुलाकात दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका को हराकर सीरीज़ पर कब्जा करने के बाद एक होटल में हुई. 

तस्वीर में विराट के चेहरे पर हंसी है वहीं खली काफी सीरियस लग रहे हैं. (फोटो साभार: ट्विटर)

नई दिल्ली: डब्ल्यू डब्ल्यू ई की रिंग से लेकर एक्टिंग तक में अपना दमखम दिखा चुके  'द ग्रेट खली' से रविवार को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मुलाकात की. यह मुलाकात दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका को हराकर सीरीज़ पर कब्जा करने के बाद एक होटल में हुई. विराट ने खली के साथ तस्वीर को ट्विटर पर शेयर भी किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने लिखा 'द ग्रेट खली से मुलाकात काफी अच्छी रही. वो बहुत ही शानदार व्यक्ति हैं.' इन तस्वीरों में विराट मजाकिया अंदाज में दिख रहे हैं वहीं खली काफी सीरियस लग रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो को अब तक 5800 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं और 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 
 

विराट कोहली ने ग्रेट खली से मिलने के बाद लिखा...

बता दें कि टीम इंडिया ने श्रीलंका को कोलंबो के एसएससी स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट में पारी और 53 रनों से मात देकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. इसी के साथ ही भारत ने पिछले 2 सालों में श्रीलंकाई धरती पर लगातार दूसरी बार टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया है. इतना ही नहीं विराट ब्रिगेड ने 2 साल में लगातार 8वीं टेस्ट सीरीज में जीत हासिल की है, जो ऑस्ट्रेलिया (9) और इंग्लैंड (9) के बाद दूसरा सबसे बढ़िया प्रदर्शन है. 

इस मैच में टीम इंडिया के पहली पारी में बनाए गए 622 रनों के विशाल स्कोर के जवाब में श्रीलंका की टीम अपनी पहली पारी में 183 रन पर ही ढेर हो गई थी. श्रीलंका फॉलोऑन भी नहीं बचा पाई. इसके बाद फॉलोऑन खेलने उतरी श्रीलंकाई टीम को टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 386 रन पर समेट कर पारी और 53 रन से जीत दर्ज कर ली. 

(एजेंसी इनपुट के साथ) 

Trending news