close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

LIVE मैच में भिड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, एक ने दिखाया बल्ला तो दूसरे ने दिया धक्का, देखें VIDEO

पाकिस्तान सुपर लीग के एक मैच में रविवार को दो पाकिस्तानी क्रिकेटर मैदान पर ही भिड़ गए। वहाब रियाज और अहमद शहजाद के बीच मैदान पर हाथापाई भी हुई। एक ने इस दौरान बल्ला दिखाया तो दूसरे ने धक्का दे दिया। आईसीसी के नियम के तहत दोनों पर फील्ड पर एग्रेशन दिखाने के कारण फाइन लगाया गया है। पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर की टीम और क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के बीच मैच चल रहा था। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी भी हुई।

LIVE मैच में भिड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, एक ने दिखाया बल्ला तो दूसरे ने दिया धक्का, देखें VIDEO
तस्वीर के लिए साभार: (YouTube Video Grab)

शारजाह: पाकिस्तान सुपर लीग के एक मैच में रविवार को दो पाकिस्तानी क्रिकेटर मैदान पर ही भिड़ गए। वहाब रियाज और अहमद शहजाद के बीच मैदान पर हाथापाई भी हुई। एक ने इस दौरान बल्ला दिखाया तो दूसरे ने धक्का दे दिया। आईसीसी के नियम के तहत दोनों पर फील्ड पर एग्रेशन दिखाने के कारण फाइन लगाया गया है। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी भी हुई।

पहली गेंद पर छक्का जड़ने के बाद जब रियाज ने शहजाद को बोल्ड किया तो वे आक्रामक हो गए। वे ना सिर्फ चिल्लाते हुए ना सिर्फ शहजाद के पास गए, बल्कि उन्हें धक्का भी दे दिया। फिर शहजाद ने भी बैट दिखाया और कुछ जवाब दिया। इसके बाद साथी खिलाड़ियों और अंपायर्स के बीच बचाव के बाद ही दोनों खिलाड़ी शांत हुए।

यह घटना क्वेटा ग्लेडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच मैच के दौरान पांचवें ओवर की है जब दोनों पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने एक दूसरे को धक्का देने के साथ अपशब्द कहे । मैच रैफरी रोशन महानामा ने शहजाद पर मैच फीस का 30 प्रतिशत और रियाज पर 40 प्रतिशत जुर्माना लगाया । पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा ,‘खिलाड़ियों को सलीके से पेश आने के लिये कहा गया है क्योकि ऐसी घटनाओं से पाकिस्तान क्रिकेट की छवि खराब होती है ।’ वहाब एशिया कप और टी20 विश्व कप के लिये पाकिस्तानी टीम में है जबकि शहजाद को खराब फार्म के कारण बाहर रखा गया है ।

VIDEO देखने के लिए CLICK करें (साभार- PSl T20 Live)