वेस्टइंडीज को उम्मीद, क्वार्टर फाइनल के लिए फिट हो जाएंगे क्रिस गेल
Advertisement
trendingNow1250945

वेस्टइंडीज को उम्मीद, क्वार्टर फाइनल के लिए फिट हो जाएंगे क्रिस गेल

वेस्टइंडीज टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल यहां शनिवार को मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप क्वार्टर फाइनल तक फिट हो जाएंगे।

वेस्टइंडीज को उम्मीद, क्वार्टर फाइनल के लिए फिट हो जाएंगे क्रिस गेल

वेलिंगटन : वेस्टइंडीज टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल यहां शनिवार को मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप क्वार्टर फाइनल तक फिट हो जाएंगे।

गेल पीठ दर्द के कारण नेपियर में संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाये थे जिसमें वेस्टइंडीज ने छह विकेट से जीत दर्ज करके क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी थी। उनकी जगह पर जानसन चार्ल्स को टीम में लिया गया जिन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली थी। लेकिन यदि गेल फिट हो जाते हैं तो कैरेबियाई टीम के सामने टीम चयन को लेकर सरदर्द भी पैदा हो जाएगा। वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने कहा कि गेल क्वार्टर फाइनल में अपना प्रभाव छोड़ सकते हैं।

होल्डर ने कहा कि क्रिस पिछले साल से पीठ दर्द से परेशान है। कभी उसका दिन अच्छा होता है तो कभी उसके लिये दिन अच्छा नहीं होता है। निश्चित रूप से वह हमारा मुख्य खिलाड़ी है और क्वार्टर फाइनल से पहले उनकी फिटनेस हमारे लिये काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि वह शत प्रतिशत फिट नहीं होने पर भी मैच में खेलने के लिये तैयार रहेगा। यह बहुत महत्वपूर्ण मैच है और वह बहुत बड़ा खिलाड़ी है। आप जानते हैं कि बड़े मैचों में बड़े खिलाड़ी क्या कर सकते हैं। गेल की वापसी पर ड्वेन स्मिथ को बाहर बैठना पड़ सकता है जिन्होंने टूर्नामेंट में अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। होल्डर ने भी इस तरह के संकेत दिये। उन्होंने कहा कि जानसन ने अच्छा प्रदर्शन किया और उसने अपनी जगह लगभग सुरक्षित कर ली है। लेकिन हम इस पर चर्चा करके परिस्थितियों के हिसाब से फैसला करेंगे।

Trending news