सेल्फी पर भी चलता है विराट कोहली का हुकुम, यकीन न हो तो देख लें ये तस्वीरें
Advertisement

सेल्फी पर भी चलता है विराट कोहली का हुकुम, यकीन न हो तो देख लें ये तस्वीरें

मैच के चौथे दिन शनिवार को ही पहला टेस्ट अपने नाम करने के बाद टीम इंडिया के स्टार होटल में आराम फरमा रहे हैं. इस बीच टीम के खिलाड़ी केएल राहुल ने फुर्सत के इन पलों को अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया है.

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी माना, जो कप्तान बोले वही करना पड़ता है (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : भारत ने बल्ले और गेंद से एकतरफा दमदार प्रदर्शन करते हुए गॉल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को श्रीलंका को 304 रनों से करारी मात दी. भारत ने मेजबान टीम के सामने चौथी पारी में 550 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे श्रीलंकाई टीम हासिल नहीं कर पाई और चौथे दिन ही 245 के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. इसी के साथ भारत ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. यह भारत की विदेशी धरती पर रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत है, वहीं श्रीलंका की सबसे बड़ी हार. अपनी इस पहली जीत की खुशी टीम इंडिया ने पूल में मनाई. जीत के इस जश्न के साथ खिलाड़ियों ने माना कि कप्तान ही उनका रियल बॉस है. कोच विवाद के बाद अब खिलाड़ियों ने भी मान लिया है कि होगा वही जो कैप्टन कहेगा और उन्हें वही करना होगा, जो कैप्टन करने को कहेगा.  

मैच के चौथे दिन शनिवार को ही पहला टेस्ट अपने नाम करने के बाद टीम इंडिया के स्टार होटल में आराम फरमा रहे हैं. इस बीच टीम के खिलाड़ी केएल राहुल ने फुर्सत के इन पलों को अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया है.

केएल राहुल ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें विराट कोहली और राहुल होटल के स्वीमिंग पूल के सामने आराम कर रहे हैं. इस दौरान कोहली ने अपने मोबाइल से सेल्फी ले ली. राहुल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, जब कैप्टन कहे- सेल्फी, तो आप किसी भी हाल में हों, सेल्फी के लिए तैयार होना पड़ता है. इस दौरान दोनों खिलाड़ी शॉर्ट्स में पूल के पास बैठे थे, जब कोहली ने यह सेल्फी ले ली.

राहुल के इस ट्वीट पर युवराज सिंह ने हां में हां मिलाई. युवी ने राहुल के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- 'मतलब तुम यह कहना चाह रहे हो कि जब कैप्टन कहे सेल्फी, तो आपके पास सिवाए पोज देने के कोई और विकल्प ही नहीं होता.' हंसते हुए युवराज ने आगे बताया, 'स्वीकार करता हूं, जो कैप्टन कहे वो करना पड़ता है.'

युवराज के इस ट्वीट पर राहुल ने एक और ट्वीट किया. राहुल ने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'हां पा जी बिल्कुल.' इसके बाद राहुल ने बताया कि वैसे कोई उन्हें सेल्फी के लिए पुकारे, तो वह हमेशा तैयार रहते हैं. कैप्टन विराट कोहली ने भी राहुल के साथ इस मस्ती टाइम की तस्वीरों को पोस्ट किया है और लिखा है कि पूल में रहकर ठंडा महसूस कर रहा हूं. शानदार टाइम है.

बता दें कि केएल राहुल इस वक्त टीम इंडिया के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं. यहां टीम इंडिया 3 टेस्ट, 5 वनडे और 1 टी20 मैच खेलना है. युवराज सिंह टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं. वह वनडे और टी20 टीम का हिस्सा हैं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में एक बार फिर उन्हें अपने चयन की उम्मीद होगी.

वहीं, केएल राहुल बुखार की वजह से पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए. टीम इंडिया की इस जोरदार जीत के बाद कप्तान कोहली के अलावा इस टेस्ट से अपना डेब्यू करने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी कोहली और राहुल के साथ पूल की तस्वीर शेयर की.

टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ियों ने भी पूल मस्ती की तस्वीरें शेयर की हैं. जडेजा, ईशांत शर्मा, रोहित शर्मा

 

Making some off field memories.

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

शिखर धवन

 

Enjoying d off day with boys...Relaxing at d beach .

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

विराट कोहली

 

Chilling by the pool. Good times. 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

रोहित शर्मा

 

Day off = swim

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

अजिंक्य रहाणे

 

A Day well spent with my mates #pooltime

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

बता दें कि कोहली ने इस टेस्ट में अपने करियर का 17वां शतक लगाया और भारत के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट शतक लगाने के मामले में दिलीप वेंगसरकर (116 टेस्ट) और वीवीएस लक्ष्मण (134 टेस्ट) के रिकॉर्ड की बराबरी की जिन्होंने 17-17 टेस्ट शतक लगाए हैं.

Trending news