RCB vs GT: सिराज की सटीक यॉर्कर पर चारों खाने चित शाहरुख, बल्ला तक नहीं लगा - VIDEO
Advertisement
trendingNow12226047

RCB vs GT: सिराज की सटीक यॉर्कर पर चारों खाने चित शाहरुख, बल्ला तक नहीं लगा - VIDEO

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 45वां मैच खेला गया. इसमें मोहमद सिराज ने गजब की यॉर्कर गेंद फेंककर गुजरात के बल्लेबाज को बोल्ड कर दिया. गेंद की लाइन-लेंथ इतनी सटीक थी कि सीधा स्टंप्स में जा घुसी.

RCB vs GT: सिराज की सटीक यॉर्कर पर चारों खाने चित शाहरुख, बल्ला तक नहीं लगा - VIDEO

Siraj Yorker to Shahrukh Khan: मोहम्मद सिराज ने गुजरात टाइटंस के सेट बल्लेबाज शाहरुख खान के तब होश उड़ा दिए, जब उन्होंने गजब की यॉर्कर गेंद फेंकी और बल्लेबाज चारों खाने चित हो गया. सिराज की सटीक लाइन-लेंथ वाली यॉर्कर ने शाहरुख खान को बोल्ड कर पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया. दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 45वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इसी मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कमाल की यॉर्कर गेंद फेंक शाहरुख को चलता किया.

सिराज ने फेंकी घातक यॉर्कर

कप्तान फाफ डु प्लेसी ने मोहम्मद सिराज को पारी का 15वां ओवर फेंकने के लिए गेंद थमाई. सिराज ने ओवर की पहली ही गेंद पर सेट बल्लेबाज शाहरुख खान को यॉर्कर डाल चौंका दिया. सिराज की इस यॉर्कर गेंद पर बल्लेबाज चारों खाने चित हो गया और पवेलियन लौटना पड़ा. शाहरुख 58 रन की पारी खेलकर आउट हुए. इस विकेट के बाद सिराज का सेलिब्रेशन देखते ही बनता था. इस शानदार यॉर्कर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

RCB के गेंदबाज रहे फ्लॉप 

इस मैच में आरसीबी के गेंदबाज फ्लॉप साबित हुए. स्वप्निल सिंह (1 विकेट), मोहम्मद सिराज (1 विकेट) और गेलन मैक्सवेल (1 विकेट) को छोड़ दें तो अन्य गेंदबाज एक भी विकेट चटकाने में कामयाब नहीं हो सके. यश दयाल (4 ओवर - 34 रन), कर्ण शर्मा (3 ओवर - 38 रन) और कैमरन ग्रीन (3 ओवर - 42 रन) को कोई विकेट नहीं मिला. सिराज के 4 ओवर में 34 रन बने, जबकि स्वप्निल और मैक्सवेल ने क्रमशः अपने 3-3 ओवरों में 23 और 28 रन दिए. 

गुजरात ने बनाए 200 रन

साई सुदर्शन की नाबाद अर्धशतकीय पारी और शाहरुख खान की तेज तर्रार अर्धशतक से गुजरात टाइटंस ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 200 रन बोर्ड पर लगाए. ओपनर रिद्धिमान साहा (5 रन) और शुभमन गिल (16 रन) फ्लॉप रहे. इसके बाद शाहरुख खान और साई सुदर्शन ने RCB के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए अर्धशतक जमाए. हालांकि, शाहरुख 58 रन बनाकर आउट हो गए. उनकी इस पारी में 3 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. सुदर्शन 49 गेंदों में नॉटआउट 84 रन बनाए. इस पारी में 8 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. अंतिम ओवरों में डेविड मिलर ने भी 2 चौके और 1 छक्का जड़कर नाबाद रहरे हुए 26 रन बटोरे.

Trending news