Team India: टीम इंडिया को मिल गया सबसे बड़ा जवाब, इस साल वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिताएगा ये घातक बल्लेबाज!
Advertisement

Team India: टीम इंडिया को मिल गया सबसे बड़ा जवाब, इस साल वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिताएगा ये घातक बल्लेबाज!

IND vs WI: भारत को अपने टीम कॉम्बिनेशन को लेकर सबसे बड़ा जवाब मिल गया है. टीम इंडिया का एक बल्लेबाज ऐसा है जो उसे इस साल 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अकेले दम पर जिता सकता है. ये बल्लेबाज भारत को 2023 वनडे वर्ल्ड चैंपियन बनाने में वही रोल निभाएगा, जो 2011 के वर्ल्ड कप में वीरेंद्र सहवाग ने निभाया था. 

Team India: टीम इंडिया को मिल गया सबसे बड़ा जवाब, इस साल वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिताएगा ये घातक बल्लेबाज!

Team India Cricket: भारत को अपने टीम कॉम्बिनेशन को लेकर सबसे बड़ा जवाब मिल गया है. टीम इंडिया का एक बल्लेबाज ऐसा है जो उसे इस साल 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अकेले दम पर जिता सकता है. ये बल्लेबाज भारत को 2023 वनडे वर्ल्ड चैंपियन बनाने में वही रोल निभाएगा, जो 2011 के वर्ल्ड कप में वीरेंद्र सहवाग ने निभाया था. 2023 वर्ल्ड कप से 2 महीने पहले ही टीम इंडिया के सेलेक्टर्स की नजर इस खिलाड़ी पर है. इस बल्लेबाज की कातिलाना बल्लेबाजी देख सेलेक्टर्स उसे 2023 वर्ल्ड कप में शुभमन गिल की जगह पर सेलेक्ट करने को मजबूर होंगे.  

टीम इंडिया को मिल गया सबसे बड़ा जवाब  

भारत का ये खतरनाक बल्लेबाज जब क्रीज पर उतरता है तो वह अपनी विस्फोटक बल्लेबाज से विरोधी टीम के गेंदबाजों को तहस-नहस करके रख देता है. टीम इंडिया को पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग जैसा एक दूसरा धाकड़ बल्लेबाज मिल गया है, जो उसे अकेले दम पर 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिता सकता है. भारत का ये खतरनाक बल्लेबाज और कोई नहीं बल्कि यशस्वी जायसवाल हैं. यशस्वी जायसवाल जब भी बल्लेबाजी करते हैं तो उनकी बैटिंग से विरोधी गेंदबाज भी थर-थर कांपते हैं.

इस साल वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिताएगा ये घातक बल्लेबाज! 

यशस्वी जायसवाल ने वेस्टइंडीज दौरे पर अपना टेस्ट और टी20 इंटरनेशनल डेब्यू किया जिसमें वह हिट साबित हुए हैं. पिछले महीने अपने टेस्ट डेब्यू मैच में यशस्वी जायसवाल ने 177 रनों की यादगार पारी खेली और टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ पारी और 141 रनों से जीत दिलाई. शनिवार 12 अगस्त को जब टीम इंडिया टी20 सीरीज के करो या मरो के मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल रही थी तो यशस्वी जायसवाल ने नाबाद 84 रनों की पारी खेलकर भारत को अपने दम पर जीत दिलाई. यशस्वी जायसवाल को 'मैन ऑफ द मैच'  चुना गया.

वर्ल्ड कप की टीम में चुने जाने का प्रबल दावेदार माना जा रहा

यशस्वी जायसवाल की इस काबिलियत को देखते हुए उन्हें 2023 वर्ल्ड कप की टीम में चुने जाने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.  यशस्वी जायसवाल एक बाएं हाथ के बल्लेबाज भी हैं और ऐसे बल्लेबाज किसी भी टीम के लिए सबसे बड़े एक्स फैक्टर साबित होते हैं. यशस्वी जायसवाल को अगर 2023 वर्ल्ड कप में मौका मिलता है तो भारत को इससे बहुत फायदा मिलेगा. दाएं हाथ के ओपनर रोहित शर्मा के साथ बाएं हाथ के तूफानी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का ओपनिंग कॉम्बिनेशन वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के लिए पासा पलट सकता है. 

टीम इंडिया में सेलेक्शन का दावा ठोका

यशस्वी जायसवाल भारतीय पिचों पर 2023 वर्ल्ड कप के दौरान ज्यादा तेजी से रन बटोर सकते हैं और चौके और छक्कों की झड़ी लगा सकते हैं. यशस्वी जायसवाल ने इस साल IPL 2023 के 14 मैचों में 163.61 की स्ट्राइक रेट से 625 रन कूटे हैं, जिसमें 82 चौके और 26 छक्के शामिल रहे हैं. यशस्वी जायसवाल ने IPL 2023 में 1 शतक और 5 अर्धशतक जड़े हैं. यशस्वी जायसवाल का IPL 2023 में बेस्ट स्कोर 124 रन रहा है. यशस्वी जायसवाल ने 2023 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में सेलेक्शन का दावा ठोका है. यशस्वी जायसवाल एक बाएं हाथ के बल्लेबाज भी हैं और ऐसे बल्लेबाज किसी भी टीम के लिए सबसे बड़े एक्स फैक्टर साबित होते हैं.

Trending news