दिसंबर में आई ऑफर्स की बाढ़! 32 इंच का स्मार्ट LED टीवी मिल रहा 7 हजार से भी सस्ता
Advertisement

दिसंबर में आई ऑफर्स की बाढ़! 32 इंच का स्मार्ट LED टीवी मिल रहा 7 हजार से भी सस्ता

Smart LED TV: दिसंबर का महीने LED टीवी की खरीदारी करने वालों के लिए सुनहरा मौका लेकर आया है और इस दौरान शॉपिंग  इच्छुक ग्राहक भारी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और काफी ज्यादा पैसों की बचत भी कर सकते हैं.

Photo Credit: Olx.in

32 inch LED TV: दिसंबर की शुरुआत होते ही ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर ऑफर्स की मानो बाढ़ सी आ गई है, इसके पीछे वजह है स्टॉक क्लियरेंस. दरअसल कंपनियां नया साल शुरू होने से पहले स्टॉक क्लियर करने का काम करती हैं जिसमें प्रोडक्ट की कीमत कम कर दी जाती है और उन्हें ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाया जाता है. अगर आप भी बेहद किफायती कीमत में स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आज हम आपको 32 इंच के सबसे सस्ते स्मार्ट LED TV के बारे में बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये LED टीवी 

जिस स्मार्ट एलईडी टीवी की हम बात कर रहे हैं उसका नाम VW 80 cm (32 inches) HD Ready LED TV VW32A (Black) (2021 Model) है. इसे ग्राहक अमेजन से खरीद सकते हैं. ये 32 इंच का एलईडी टीवी है और ग्राहक इसे सिर्फ 6,799 रुपये में खरीद सकते हैं. ये ना सिर्फ बड़े आकार का है बल्कि इसकी पिक्चर क्वॉलिटी भी जबरदस्त है. इसकी असल कीमत वैसे तो 12,999 रुपये है लेकिन ग्राहकों को अमेजन की तरफ से 48 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे बेहद ही किफायती कीमत में खरीद सकते हैं.

क्या है खासियत 

अगर बात करें खासियत की तो 32 इंच की स्मार्ट एलइडी टीवी आपको काफी सारी बेहतरीन खासियत देखने को मिलती है. आपको बता दो इस स्मार्ट एलईडी टीवी में आपको 60 hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. इतना ही नहीं इसमें आपको 20 वाट का साउंड आउटपुट भी दिया जाता है जो एक धमाकेदार म्यूजिक एक्सपीरियंस ऑफर करता है. स्मार्ट एलईडी टीवी में आपको 1 साल की वारंटी भी मिलती है. स्मार्ट एलईडी टीवी का को मल्टीपल कनेक्टिविटी पोर्ट्स ऑफर करता है जिनमें एचडीएमआई के साथ ही यूएसबी और एवी पोर्ट शामिल है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नही

 

Trending news