Jio के बाद अब इस बड़ी कंपनी ने किया 5G Service का ऐलान, Launch Date के साथ कीमत भी बताई
Advertisement

Jio के बाद अब इस बड़ी कंपनी ने किया 5G Service का ऐलान, Launch Date के साथ कीमत भी बताई

5G India: Reliance Jio AGM 2022 में यह अनाउन्स किया गया है कि जियो कब से 5G सर्विसेज को जारी करने जा रहा है. जियो के साथ-साथ एक और बड़ी टेलीकॉम कंपनी ने अपनी 5G सर्विसेज का ऐलान कर दिया है और 5G प्लान्स की कीमत को लेकर भी खुलासा किया है..

 

Jio के बाद अब इस बड़ी कंपनी ने किया 5G Service का ऐलान, Launch Date के साथ कीमत भी बताई

Airtel 5G Launch Date and Price: 5G सेवाओं को लेकर कई बड़े अपडेट्स और खबरें आ रही हैं और इस बारे में कई टेलीकॉम कंपनियों ने भी खुलासा किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 29 अगस्त, 2022 को रिलायंस जियो की एन्यूअल जनरल मीटिंग (AGM) आयोजित की गई थी जिसमें मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने जियो की 5G सर्विसेज को लेकर बड़े खुलासे किये हैं. जियो के साथ-साथ एयरटेल (Airtel) ने भी अपनी 5G सर्विसेज को लेकर जानकारी दी है. लॉन्च डेट (Airtel 5G Launch Date) से लेकर कीमत (Airtel 5G Price) तक, सभी बातों पर आधिकारिक तौर पर जानकारी आई है.. 

Airtel 5G Launch Date 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल (Airtel) के चेयरमैन, सुनील मित्तल (Sunil Mittal) ने भारत में एयरटेल 5G (Airtel 5G) सर्विसेज का ऐलान कर दिया है. Business Today के हिसाब से सुनील मित्तल का यह कहना है कि एयरटेल अक्टूबर के पहले हफ्ते से देश में 5G सेवाओं को रोलआउट कर देगा. सरकार का यह कहना है कि भारत में 5G सेवाएं 12 अक्टूबर, 2022 से जारी कर दी जाएंगी. 

Airtel 5G Price in India 

Business Today के India@100 Economy Summit में बोलते समय, सुनील मित्तल ने एयरटेल 5G के प्लान्स की कीमत को लेकर भी कई अहम बातें करी हैं. उनका कहना है कि 5G का मजा उठाने के लिए एयरटेल के ग्राहकों को 'थोड़ी ज्यादा' कीमत चुकानी होगी. उनका कहना है कि वो शायद एयरटेल 5G के लिए नए प्लान्स न लेकर आयें बल्कि अपने प्रीमियम प्लान्स में ही इस सर्विस को ऐड कर दें. 

आपको बता दें कि AGM, 2022 के दौरान रिलायंस जियो ने भी 5G सर्विस का अनाउन्समेंट कर दिया है और यह बताया है कि जियो की 5G सर्विसेज दिवाली से शुरू कर दी जाएंगी.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news