चीनी विरोध से Micromax के बाद LAVA को भी होगा फायदा, जल्द करने वाली है कमबैक

देश भर में चीनी उत्पादों का बहिष्कार करने की मांग के जोर पकड़ने के बाद अब देशी टेलीकॉम कंपनियों को उम्मीद हो गई है कि वो दमदार वापसी भारतीय टेलीकॉम मार्केट में कर सकती हैं. 

चीनी विरोध से Micromax के बाद LAVA को भी होगा फायदा, जल्द करने वाली है कमबैक
फाइल फोटो

नई दिल्लीः देश भर में चीनी उत्पादों का बहिष्कार करने की मांग के जोर पकड़ने के बाद अब देशी टेलीकॉम कंपनियों को उम्मीद हो गई है कि वो दमदार वापसी भारतीय टेलीकॉम मार्केट में कर सकती हैं. माइक्रोमैक्स के बाद अब लावा ने भी अपने कमबैक के लिए एक दमदार योजना बना रखी है. 

देश भर में लॉन्च हो सकता है लावा का ये नया फोन
लावा जल्द ही भारत में अपना एक नया दमदार फोन लॉन्च करने वाली है. हमारी सहयोगी वेबसाइट zeebiz.com के अनुसार, ज्यादातर कंपनियां अपने किसी भी फोन को लॉन्च करने से पहले उसको बेंचमार्किंग वेबसाइट पर डालती हैं. लावा ने भी अपना एक नया फोन Z66 गीकबेंच नाम की बेंचमार्किंग वेबसाइट पर डाला हुआ है. इस वेबसाइट पर फोन के कई सारे स्पेसिफिकेशन भी मौजूद हैं. 

यह हैं फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
लावा Z66 में 3GB रैम होगी. वहीं इसमें  Unisoc processor होगा जो एक एंट्री लेवल चिपसेट है. इससे पहले चीनी कंपनियों के आगमन के कारण लावा मार्केट से एक दम बाहर हो गई थी. लावा का मार्केट में आखिरी स्मार्टफोन Z53 था.

यह भी पढ़ेंः क्या होगा चीनी उत्पादों का गेम ओवर? मोदी सरकार जल्द उठा सकती है ये बड़ा कदम

पिछले हफ्ते ही माइक्रोमैक्स ने भी भारतीय बाजार के लिए नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करने की घोषणा की थी. इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में कंपनी ने अपना आखिरी स्मार्टफोन लॉन्च किया था. 

ये भी देखें-