Xiaomi से अलग होने के बाद डिस्प्ले मार्केट में उतरा Redmi, लॉन्च करेगा Redmi 1A
Advertisement
trendingNow1687048

Xiaomi से अलग होने के बाद डिस्प्ले मार्केट में उतरा Redmi, लॉन्च करेगा Redmi 1A

Redmi ने यह डिस्प्ले वर्क फ्रॉम होम करने वाले ग्राहकों को टारगेट करते हुए मार्केट में लाया है.

Redmi 1A Display Monitor

नई दिल्ली: Redmi इस नए मॉनिटर के साथ डिस्प्ले सेगमेंट में आना चाहता है. आज हो रहे एक इवेंट में इस डिस्प्ले को लॉन्च किया जाएगा. Redmi जो कि अब Xiaomi से अलग हो चुका है, इस Monitor को Redmi 10X, Redmi X TV और RedmiBook 16 के साथ लॉन्च करेगा. लॉन्च इवेंट के साथ ही Redmi ने Redmi 1A के फीचर भी लीक किए हैं. इस Monitor में 23.8 इंच डिस्प्ले के साथ 178 डिग्री का Wide viewing एंगल भी मिलेगा.

Redmi 1A डिस्प्ले के साथ, Redmi ने यह डिस्प्ले वर्क फ्रॉम होम करने वाले ग्राहकों को टारगेट करते हुए मार्केट में लाया है. Redmi 1A डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट है और यह भी हो सकता है कि इसमें और Xiaomi 1A डिस्प्ले में स्पेसिफिकेशन समान हो. लीक हुई तस्वीर के अनुसार Xiaomi और Redmi दोनों के ही डिस्प्ले में एक जैसा ही डिजाइन है. कुछ समय पहले हुए लीक हुई तस्वीर के अनुसार Redmi अलग-अलग स्क्रीन साइज के डिस्प्ले बना रहा है. यह मॉडल भी उसमें से एक हो सकता है.

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार Redmi 1A डिस्प्ले जून 2020 के आसपास मार्केट में मिलना शुरू हो सकता है. Xiaomi 1A डिस्प्ले की कीमत चीन में RMB 689 है. Redmi 1A डिस्प्ले भी इसी प्राइस रेंज में मार्केट में मिलेगा. ऐसा भी हो सकता है कि यह डिस्प्ले Xiaomi के डिस्प्ले सस्ता भी हो क्योंकि Redmi हर सेगमेंट में सस्ते प्रोडक्ट देने के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- लॉन्च होने के पहले ही जानिए Vivo Y70 5G स्मार्टफोन के स्पेशल फीचर्स

जब से Redmi ने चीन में Xiaomi से अलग होकर अपनी खुद की कंपनी बनाई है, तब से वह विभिन्न सेगमेंट में एक्सपैंड कर रहा है. Redmi एक स्मार्टफोन ब्रैंड के रूप में जाना जा रहा है. अब यह कंपनी स्मार्ट TV और Smart accesories के मार्केट में भी आना चाहता है. इसी के साथ Redmi 1A डिस्प्ले के लॉन्च होने से ये समझ आता है कि Redmi PC Peripheral के मार्केट में भी आना चाहता है. यह डिस्प्ले Covid-19 ग्रस्त दुनिया में वर्क फ्रॉम होम करने वाले लोगों को ध्यान में रख कर बनाया गया है.

LIVE TV

Trending news