सिर्फ 19 रुपये में 1GB हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा दे रहा Airtel का ये प्लान, साथ मिलेंगे ये खास बेनिफिट्स
Advertisement
trendingNow11427521

सिर्फ 19 रुपये में 1GB हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा दे रहा Airtel का ये प्लान, साथ मिलेंगे ये खास बेनिफिट्स

Airtel Plan: अगर आप कम खर्च में बंपर इंटरनेट इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आज हम एयरटेल का एक ऐसा सस्ता प्लान लेकर आए हैं जिसकी कीमत 20 रुपये से भी कम है. 

सिर्फ 19 रुपये में 1GB हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा दे रहा Airtel का ये प्लान, साथ मिलेंगे ये खास बेनिफिट्स

Airtel Data Plan: अगर आप एक एयरटेल यूजर हैं और कॉलिंग का ही इस्तेमाल करते हैं और सिर्फ कभी-कभी ही आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने की जरूरत पड़ती है तो आपके लिए कंपनी एक तगड़ा प्लान ऑफर कर रही है. इस प्लान की कीमत 20 रुपये से भी कम है और इसे ग्राहक कभी भी एक्टिवेट कर सकते हैं. इसमें ग्राहकों को हाई-स्पीड इंटरनेट मिलता है. अगर आप भी इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये प्लान और क्या है खासियत 

अगर आप भी जानना चाहते हैं कौन सा है ये प्लान तो बता दें कि एयरटेल के इस प्लान की कीमत सिर्फ 19 रुपये है और और इसे इंटरनेट के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. आपको बता दें कि इस प्लान में 1GB डाटा दिया जाता है और और इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ एक दिन की होती है और ग्राहक इसे इस्तेमाल करके इंटरनेट संबंधी अपने काम कर सकते हैं. 

क्या हैं इस प्लान में बेनिफिट्स 

अगर बात करें प्लान के बेनिफिट्स की तो इस प्लान में 1 जीबी इंटरनेट के साथ ही एक दिन की पूरी वैलिडिटी भी मिल जाती है ऐसे में आप सुबह से शाम तक प्लान को एन्जॉय कर सकते हैं और 1 जीबी इंटरनेट आपके रोज की इंटरनेट की जरूरतों को देखते हुए काफी माना जाता है ऐसे में आपको ये कम नहीं लगेगा. 

किन लोगों के लिए तैयार किया गया है यह प्लान

यह प्लान ऐसे लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जो इंटरनेट पर हमेशा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन कई बार उनको सख्त जरूरत पड़ जाती है जैसे फाइल शेयर करनी हो या फिर दफ्तर का काम निपटाना हो ऐसे में अचानक से आपको ज्यादा पैसे ना खर्च करने पड़े इसलिए आप ₹19 का एयरटेल का यह डाटा प्लान एक्टिवेट करवा सकते हैं. इस प्लान में आपको ज्यादा दिन की वैलिडिटी तो नहीं मिलती है लेकिन तुरंत के आप के जितने भी जरूरी इंटरनेट संबंधी काम होंगे उन्हें आप आसानी से निपटा सकते हैं और आपकी जेब पर ज्यादा दबाव भी नहीं पड़ता है. दरअसल मार्केट में जितने भी प्लान है उन्हें एक्टिवेट करवाने पर आपको ₹100 से लेकर ₹500 तक खर्च करने पड़ते हैं लेकिन इस प्लान के साथ ऐसा नहीं है यह पूरी तरह से फ्लेक्सिबल है और आपकी जेब पर दबाव नहीं डालता है.

Trending news