जियो को जलाने आया Airtel का 90 दिन वाला धांसू Plan, रोज मिलेगा 1.5GB डेटा; कूट-कूटकर मिल रहे बेनिफिट्स
Advertisement
trendingNow12354177

जियो को जलाने आया Airtel का 90 दिन वाला धांसू Plan, रोज मिलेगा 1.5GB डेटा; कूट-कूटकर मिल रहे बेनिफिट्स

एयरटेल 90 दिनों की वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान और 77 दिनों की वैलिडिटी वाले ऑप्शन भी देता है. टैरिफ में बदलाव के बाद, एयरटेल के पास दो 77 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान हैं. आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में....

जियो को जलाने आया Airtel का 90 दिन वाला धांसू Plan, रोज मिलेगा 1.5GB डेटा; कूट-कूटकर मिल रहे बेनिफिट्स

भारती एयरटेल अपने यूजर्स को कई तरह की वैलिडिटी वाले सही मायने में अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान ऑफर करता है. जहां 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं, वहीं एयरटेल 90 दिनों की वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान और 77 दिनों की वैलिडिटी वाले ऑप्शन भी देता है. टैरिफ में बदलाव के बाद, एयरटेल के पास दो 77 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान हैं: एक वॉइस-सेंट्रिक (जिसके बारे में पहले की स्टोरी में बताया गया है) और दूसरा 1.5GB डेटा प्रति दिन वाला प्लान (जिसके बारे में हम इस स्टोरी में बात करेंगे). अब देखते हैं कि ये दोनों प्लान एयरटेल के प्रीपेड ग्राहकों को क्या ऑफर करते हैं.

Airtel का 90 दिन वाला प्लान

एयरटेल का सिर्फ एक प्रीपेड प्लान है जिसमें 90 दिनों की वैलिडिटी है, वो है एयरटेल का 929 रुपये वाला ट्रूली अनलिमिटेड प्लान. करीब 310 रुपये प्रति महीने की कीमत पर, इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल, हर दिन 100 एसएमएस, भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल और हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है. रोज का डेटा खत्म होने के बाद स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी. इसके अलावा, एयरटेल रिवॉर्ड्स में अपोलो 24X7 सर्कल 3 महीने की मेंबरशिप, विंक पर फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक शामिल हैं. इसलिए, अगर आप 90 दिनों (लगभग 3 महीने) के प्लान की तलाश में हैं, तो एयरटेल 929 इस वैधता सेगमेंट में एयरटेल का एकमात्र ऑप्शन है.

Airtel का 77 दिन वाला प्लान

77 दिनों की वैलिडिटी के लिए, एयरटेल का 799 रुपये वाला प्लान, जिसकी कीमत लगभग 10 रुपये प्रति दिन है, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस, प्रति दिन 100 एसएमएस और प्रति दिन 1.5GB डेटा देता है. रोज का डेटा खत्म होने के बाद स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी. इस प्लान के साथ मिलने वाले एयरटेल रिवॉर्ड्स में अपोलो 24X7 सर्कल 3 महीने की सदस्यता, विंक पर फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक शामिल हैं.

Airtel का नया बूस्टर पैक्स

अधिकतर यूजर्स को दूसरे पॉपुलर वैलिडिटी वाले प्लान पसंद आ सकते हैं जिनमें फ्री अनलिमिटेड 5जी बेनिफिट्स मिलते हैं, लेकिन अगर आपने इन प्लान्स से रिचार्ज करवाया है और 5जी डिवाइस ले ली है या मन बदलकर अनलिमिटेड 5जी बेनिफिट्स चाहते हैं, तो एयरटेल ने नए अनलिमिटेड 5जी डेटा अपग्रेड पैक लॉन्च किए हैं.

TAGS

Trending news