Airtel का गदर Plan! कम कीमत में 28 दिन तक रोज 3GB डेटा, Benefits जान Jio यूजर्स को हो जाएगी जलन
Advertisement
trendingNow11163899

Airtel का गदर Plan! कम कीमत में 28 दिन तक रोज 3GB डेटा, Benefits जान Jio यूजर्स को हो जाएगी जलन

Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea के पास कई ऐसे प्लान्स हैं, जिसमें यूजर्स को कम कीमत में ज्यादा डेटा और लंबी वैलिडिटी मिलती है. लेकिन सब में Airtel का प्लान काफी शानदार नजर आता है. आइए जानते हैं कैसे आपको कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स मिल रहे हैं...

 

Airtel का गदर Plan! कम कीमत में 28 दिन तक रोज 3GB डेटा, Benefits जान Jio यूजर्स को हो जाएगी जलन

Airtel Vs Airtel Vs Vodafone Idea: अधिकांश यूजर अपनी प्रीपेड प्लान्स को चुनते समय ऐसे ऑफर की तलाश में रहते हैं, जो कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स दें. कुछ यूजर अतिरिक्त लाभ के साथ हाई डेटा प्रीपेड प्लान्स के लिए जाना चाहते हैं. वहीं कुछ यूजर्स ज्यादा दिन तक चलने वाले प्लान्स की तरफ जाते हैं. आज हम आपको Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea के उन प्लान्स को बताने जा रहे हैं, जो ज्यादा डेली डेटा और लंबी वैलिडिटी पेश करते हैं. यह प्लान्स ग्राहकों के लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं.

  1. Airtel 601 रुपये में 3GB / दिन का प्रीपेड प्लान पेश करता है. 
  2. Airtel के इस प्लान में यूजर्स को कुल 6GB अतिरिक्त डेटा भी मिलता है.
  3. Jio दो 2GB / दिन की लंबी अवधि की योजना भी प्रदान करता है. 

Jio, Airtel और Vi के 3GB डेली डेटा प्लान

Jio 601 रुपये की कीमत पर 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ 3GB / दिन का प्रीपेड प्लान पेश करता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / दिन मिलते हैं. प्रतिदिन 3GB डेटा के अलावा, यूजर्स को कुल 6GB अतिरिक्त डेटा भी मिलता है. यह प्लान डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल ओटीटी प्लेटफॉर्म की मेंबरशिप के साथ-साथ कुछ Jio ऐप्स की सदस्यता के साथ आता है.

Airtel का ऐसा ही 3GB/दिन का प्लान Jio से थोड़ा सस्ता है. टेल्को 599 रुपये के प्राइस टैग पर 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए 3GB / दिन का प्रीपेड प्लान पेश करता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / दिन मिलते हैं. इस प्लान के लाभ भी समान हैं, क्योंकि यूजर्स को डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल की वार्षिक सदस्यता तक पहुंच मिलती है, मोबाइल एडीशन अमेजन प्राइम वीडियो और विंक म्यूजिक का फ्री ट्रायल ऑफर करता है.

Vi 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए 601 रुपये के मूल्य टैग पर 3 जीबी / दिन की योजना प्रदान करता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / दिन मिलते हैं. डेली 3GB डेटा के अलावा, यूजर्स को कुल 16GB अतिरिक्त डेटा भी मिलता है. यह प्लान Disney+ Hotstar मोबाइल OTT प्लेटफॉर्म के वार्षिक सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.

Jio, Airtel और Vi के 84 दिन वैलिडिटी वाले पैक्स

Jio दो 2GB / दिन की लंबी अवधि की योजना भी प्रदान करता है. टेल्को 719 रुपये में एक प्लान पेश करता है जो अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा और 84 दिनों के लिए 100 एसएमएस / दिन प्रदान करता है. यह प्लान Jio ऐप्लीकेशन्स तक पहुंच के साथ आता है. दूसरी ओर, टेल्को की 1,066 रुपये का प्लान समान लाभ प्रदान करती है, लेकिन यह डिज्नी + हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पहुंच के साथ आती है और अतिरिक्त 5GB डेटा प्रदान करता है.

एयरटेल का 2GB / दिन का लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान है. टेल्को 839 रुपये के प्राइस टैग पर 84 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करता है. प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / दिन के साथ-साथ मोबाइल एडीशन अमेजन प्राइम वीडियो के फ्री ट्रायल की सुविधा भी है. 

एयरटेल की तरह, वीआई भी 84 दिनों की वैधता के साथ एक प्रीपेड प्लान प्रदान करता है जो दैनिक डेटा पैक नहीं है. वीआई 459 रुपये के प्राइस टैग पर एक प्रीपेड प्लान पेश करता है जो 84 दिनों की वैधता अवधि के लिए 6GB का क्यूम्यूलेटिव डेटा प्रदान करता है, साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / दिन ऑफर करता है.

Trending news