Wow! Airtel का 129 और 199 रुपये वाला प्लान अब पूरे देश में लागू, जानिए क्यों पॉपुलर हैं ये दो पैक
Advertisement

Wow! Airtel का 129 और 199 रुपये वाला प्लान अब पूरे देश में लागू, जानिए क्यों पॉपुलर हैं ये दो पैक

एयरटेल (Airtel) ने घोषणा की है कि अब 129 और 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पूरे देश में लागू हो गए हैं. बताते चलें कि अब तक ये प्लान्स सिर्फ कुछ ही सर्कल्स में उपलब्ध थे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आई है. कंपनी ने अपने एंट्री लेवल दो रिचार्ज प्लान्स (Recharge Plans)  को पूरे देश में लागू करने का फैसला किया है. एयरटेल (Airtel) के 129 और 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पूरे देश में लागू हो गए हैं. बताते चलें कि अब तक ये प्लान्स सिर्फ कुछ ही सर्कल्स में उपलब्ध थे. 

  1. Airtel का 129 और 199 रुपये वाले रिचार्ज पूरे देश में लागू
  2. बहुत पॉपुलर हैं ये दोनो प्रीपेड रिचार्ज प्लान
  3. यहां जानिए इनके पॉपुलर होने की वजह

इस वजह से पॉपुलर है 129 रुपये का प्लान
जानकारों का कहना है कि एयरटेल का 129 रुपये वाला प्लान अब तक कंपनी के सबसे पॉपुलर रिचार्ज (Popular recharge) पैक में से एक है. ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) मिलती है. इसके अलावा रोजाना 1जीबी डेटा (1GB Data) और 300 मुफ्त SMS की सुविधा दी जाती है. ऑफर यहीं खत्म नही होते. एयरटेल इस प्लान के साथ ग्राहकों को मुफ्त हेलोट्यून (HelloTunes) और विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी देती है. साथ ही एयरटेल अपने एक्सट्रीम ऐप का एक्सेस भी दे रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन है.

ये भी पढ़ें: BSNL के चार शानदार प्लान, सुपर फास्ट स्पीड के साथ Data की नहीं होगी कोई कमी

199 रुपये का प्लान भी अब पूरे देश में लागू
जानकारी के मुताबिक कंपनी ने 199 रुपये का प्लान भी पूरे देश में लागू करने का फैसला किया है. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 1 जीबी डेटा और 100 मुफ्त एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है. बताया जा रहा है कि एयरटेल का 199 रुपये का पैक भी सबसे ज्यादा पॉपुलर प्लान में से एक है.

VIDEO

Trending news