Airtel ने लॉन्च किए 4 सस्ते Plans, महीने भर के लिए मिलेंगे इतने सारे Benefits; जानकर Jio यूजर्स को होगी जलन
Advertisement

Airtel ने लॉन्च किए 4 सस्ते Plans, महीने भर के लिए मिलेंगे इतने सारे Benefits; जानकर Jio यूजर्स को होगी जलन

Reliance Jio को पछाड़ने के लिए Airtel ने चार सस्ते प्लान्स लॉन्च किए हैं. जो धमाकेदार बेनिफिट्स के साथ आते हैं. जानकर आप भी तुरंत रिचार्ज करा लेंगे. आइए जानते हैं Airtel के इन चार नए प्लान्स के बारे में...

 

Airtel ने लॉन्च किए 4 सस्ते Plans, महीने भर के लिए मिलेंगे इतने सारे Benefits; जानकर Jio यूजर्स को होगी जलन

Airtel अपने यूजर्स के लिए कई धमाकेदार प्लान्स पेश करता है. इस बार उन्होंने चार नए प्लान्स लॉन्च किए हैं. दो रेट-कटिंग प्लान और दो स्मार्ट रिचार्ज. दो प्लान महीने भर के लिए मिलते हैं और दो प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं. सभी पैक की कीमत 140 रुपये से कम है: सबसे कम कीमत 109 रुपये है, जबकि सबसे ज्यादा 131 रुपये है. यह प्लान्स उन लोगों के लिए सबसे बेस्ट है, जो ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना चाहते, सिर्फ एक्टिव रहने के लिए रिचार्ज कराते हैं. 109 और 111 रुपये वाला प्लान मौजूदा 99 रुपये वाले प्लान से अधिक वैलिडिटी और डेटा देता है. आइए जानते हैं इन चारों प्लान्स के बारे में...

Airtel Rs 109 plan

Airtel के 109 रुपये के रेट कटर प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. यह 200MB डेटा और 99 रुपये टॉक-टाइम के साथ आता है. लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन वॉयस कॉल की कीमत 2.5 पैसे प्रति सेकेंड होगी. SMS के लिए 1 रुपये प्रति लोकल SMS और 1.44 रुपये प्रति STD SMS देना होगा.

Airtel Rs 111 plan

Airtel के 111 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज पर आपको 99 रुपये का टॉकटाइम और 200 एमबी का डेटा मिलता है. यह एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है और लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन कॉल की कीमत 2.5 रुपये प्रति सेकंड होगी. लोकल एसएमएस 1 रुपये और एसटीडी 1.5 प्रति एसएमएस होगा.

Airtel Rs 128 plan

128 रुपये का Airtel Plan 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. लोकल और एसटीडी कॉल के लिए आपसे 2.5 रुपये प्रति सेकेंड और राष्ट्रीय वीडियो कॉल के लिए 5 रुपये प्रति सेकेंड का शुल्क लिया जाएगा. इस्तेमाल किए गए मोबाइल डेटा के लिए 0.50 रुपये/एमबी चार्ज किया जाता है.

Airtel Rs 131 plan

Airtel का 131 रुपये का पैक एक महीने के लिए वैध है. यूजर्स से लोकल और एसटीडी कॉल के लिए 2.5 रुपये प्रति सेकेंड और नेशनल वीडियो कॉल के लिए 5 रुपये प्रति सेकेंड चार्ज किया जाता है. लोकल SMS की कीमत 1 रुपये और एसटीडी की कीमत 1.5 रुपये प्रति SMS है. यूजर से 0.50 रुपये प्रति एमबी डेटा चार्ज किया जाता है.

Trending news