Airtel यूजर्स की बल्ले-बल्ले! IPL 2021 के बाकी मैच देखने का जबरदस्त तरीका, साथ में मिलेगा यह फायदा
Advertisement

Airtel यूजर्स की बल्ले-बल्ले! IPL 2021 के बाकी मैच देखने का जबरदस्त तरीका, साथ में मिलेगा यह फायदा

अगर आप भी मोबाइल पर सस्ते में IPL 2021 के बाकी मैच देखना चाहते हैं, तो आपके लिए Airtel के पास कई गजब प्लान्स हैं. जहां कंपनी एक साल के लिए Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है. आइए जानते हैं बाकी बेनिफिट्स...

Airtel यूजर्स की बल्ले-बल्ले! IPL 2021 के बाकी मैच देखने का जबरदस्त तरीका, साथ में मिलेगा यह फायदा

नई दिल्ली. एयरटेल के पास इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सेकंड फेज की कवरेज प्रोवाइड करने के लिए प्रीपेड, फाइबर और पोस्टपेड यूजर्स के लिए कई प्लान्स हैं. एयरटेल पैक पर आईपीएल, फिल्में और एक्सक्लूसिव सीरीज देखने के लिए आपके पास डिज्नी+ हॉटस्टार का एक्सेस होना चाहिए. डिज़्नी+ हॉटस्टार भी आपको इसके पैक खरीदने की अनुमति देता है, लेकिन फिर भी, एयरटेल के प्लान बेहतर लगते हैं क्योंकि आपको अन्य लाभ भी मिलेंगे. आइए एक नजर डालते हैं एयरटेल आईपीएल प्लान 2021 पर...

  1. IPL 2021 के बाकी बचे मैच के लिए Airtel प्लान्स.
  2. कंपनी ने तीन प्लान लॉन्च किए हैं जिनकी कीमत 499, 699, और 2,798 रुपये है. 
  3. तीनों प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है.

IPL 2021 के बाकी बचे मैच के लिए Airtel प्लान्स

कंपनी ने तीन प्लान लॉन्च किए हैं जिनकी कीमत 499, 699, और 2,798 रुपये है. 499 रुपये वाला पहला पैक प्रतिदिन 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 100 SMS मिलते हैं. इसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी. इसमें Disney+ Hotstar मोबाइल का एक साल का सब्सक्रिप्शन और Shaw Academy का मुफ्त कोर्स शामिल है.

एयरटेल का 699 रुपये वाला प्लान

699 रुपये वाला प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें रोज 2GB डाटा ऑफर किया जाता है. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS, अपोलो 24/7 सर्कल तीन महीने की मेंबरशिप, डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल की एक साल की सदस्यता और Shaw Academy से मुफ्त कोर्स शामिल हैं.

एयरटेल का 2,798 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का तीसरा और सबसे महंगा पैक 365 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान कर रहा है. यह पैक अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 SMS, Shaw Academy का एक निःशुल्क कोर्स, एक वर्ष के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन और अधिक लाभ भी प्रदान करता है.

आप Disney+ Hotstar का लाभ कैसे उठा सकते हैं? 

एयरटेल के अनुसार, पैक के साथ अपना नंबर रिचार्ज करने के बाद पैक अपने आप एक्टिव हो जाएगा. उसके बाद, आपको एक एसएमएस के साथ एक लिंक मिलेगा. फिर, आपको लिंक पर टैप करना होगा और Disney+ Hotstar ऐप का अपना लॉगिन डीटेल्स डालनी होंगी. अगर आपको SMS नहीं मिलता है तो फिर आपको एप स्टोर या प्ले स्टोर से एप डाउनलोड करना होगा.

Trending news