Airtel का धमाकेदार प्लान, एक रिचार्ज में चलेगा पूरे परिवार को फोन, फायदे गिन थक जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow12389456

Airtel का धमाकेदार प्लान, एक रिचार्ज में चलेगा पूरे परिवार को फोन, फायदे गिन थक जाएंगे आप

Airtel Family Plan: एयरटेल अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस सेगमेंट मे कई टैरिफ प्लान्स ऑफर करती है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. अगर आप एयरटेल यूजर हैं और पूरे परिवार के प्लान ढूंढ रहे हैं तो परेशान मत होइए. हम आपको एयरटेल के फैमिली प्लान के बारे में बताते हैं. 

Airtel का धमाकेदार प्लान, एक रिचार्ज में चलेगा पूरे परिवार को फोन, फायदे गिन थक जाएंगे आप

Airtel Recharge Plan: एयरटेल देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है. देश भर में एयरटेल के करोड़ों यूजर्स हैं. कुछ समय पहले एयरटेल ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया था. अपना पोर्टफोलियो अपडेट करते हुए कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स को महंगा किया था. एयरटेल अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस सेगमेंट मे कई टैरिफ प्लान्स ऑफर करती है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. ये बेनिफिट्स वैलिडिटी, डेटा और अन्य सुविधाओं के आधार पर अलग-अलग होते हैं. अगर आप एयरटेल यूजर हैं और पूरे परिवार के प्लान ढूंढ रहे हैं तो परेशान मत होइए. हम आपको एयरटेल के फैमिली प्लान के बारे में बताते हैं. 

प्लान का फायदा
एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा प्लान निकाला है जिससे पूरा परिवार खुश हो जाएगा. सिर्फ 1199 रुपये में आप अपने परिवार के लिए चार मोबाइल नंबर ले सकते हैं. यानी एक रिचार्ज से चार लोगों को फोन चलाने का मजा मिलेगा. इस प्लान में बहुत सारे फायदे हैं. इस प्लान में यूजर्स को हर महीने 190GB डेटा मिलेगा, जिसमें 100GB डेटा प्राइमरी कनेक्शन और 30-30 GB डेटा बाकि तीन कनेक्शंस को दिया जाएगा. इस डेटा को 200GB रोलओवर सुविधा से बढ़ाया भी जा सकता है. यानी आप जितना चाहें इंटरनेट चला सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - बड़े काम का है Instagram का यह नीला गोला, चुटकी में देगा हर सवाल का जवाब, जानें कैसे

 

प्लान में मिलने वाली अन्य सुविधाएं
इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. यानी कि आप बिना किसी लिमिट के किसी भी नंबर पर बात कर सकते हैं और हर दिन 100 SMS भी भेज सकते हैं. इस प्लान में और भी मजेदार चीजें हैं. आपको 6 महीने तक Amazon Prime और एक साल तक Disney+ Hotstar फ्री मिलेगा. साथ ही, Airtel Xstream और Wynk Music का भी पूरा मजा ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें - Reliance Jio: Airtel को ठेंगा दिखाने आया जियो का 75 रुपये वाला प्लान, 23 दिन तक पाएं इतना कुछ

 

फैमिली प्लान 
यानी आप न सिर्फ बातें कर पाएंगे, इंटरनेट चला पाएंगे बल्कि मूवीज, गाने और बहुत कुछ भी एन्जॉय कर सकेंगे. ये सब कुछ बिना किसी चार्ज के मिलेगा. अगर आप अपने परिवार के लिए एक अच्छा प्लान ढूंढ रहे थे तो ये Airtel का प्लान आपके लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

TAGS

Trending news