Reliance Jio: Airtel को ठेंगा दिखाने आया जियो का 75 रुपये वाला प्लान, 23 दिन तक पाएं इतना कुछ
Advertisement
trendingNow12388403

Reliance Jio: Airtel को ठेंगा दिखाने आया जियो का 75 रुपये वाला प्लान, 23 दिन तक पाएं इतना कुछ

Jio Ka Sabse Sasta Plan: इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिन की है, जिसमें आपको 100 रुपये से कम में कॉलिंग और डेटा का फायदा मिलेगा. जियो के सबसे सस्ते प्लान में से एक होने के नाते यह प्लान उन लोगों के लिए सही है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं होती. 

 

Reliance Jio: Airtel को ठेंगा दिखाने आया जियो का 75 रुपये वाला प्लान, 23 दिन तक पाएं इतना कुछ

Reliance Jio Most Affordable Plan: अगर आप जियो के ग्राहक हैं और सस्ता प्लान ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन है. ऐसा ही एक सस्ता प्लान है जियो का 75 रुपये वाला. इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिन की है, जिसमें आपको 100 रुपये से कम में कॉलिंग और डेटा का फायदा मिलेगा. जियो के सबसे सस्ते प्लान में से एक होने के नाते यह प्लान उन लोगों के लिए सही है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं होती. आपको पहले ही बता दें, कि यह प्लान जियोफोन यूजर्स के लिए है. आइए जानते हैं इस प्लान में क्या-क्या मिलता है.

Jio Rs 75 Plan Validity

75 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को कुल 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में रोजाना 100MB डेटा मिलता है, जो पूरे प्लान में 2.5GB डेटा होता है. एक बार डेटा लिमिट खत्म हो जाने पर इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 kbps रह जाती है.

Jio Rs 75 Plan Benefits

इसके अलावा, इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 एसएमएस मिलते हैं. जियो के 75 रुपये वाले प्लान को रिचार्ज करना बहुत आसान है. आप इसे जियो की वेबसाइट या फिर My Jio ऐप के जरिए कर सकते हैं. इसके अलावा, Google Pay जैसे कई थर्ड-पार्टी ऐप्स भी इस प्लान के लिए रिचार्ज करने की सुविधा देते हैं.

Jio Rs 125 Planइस प्लान में आपको बोनस के तौर पर JioTV, JioCinema, JioCloud और JioSecurity जैसी Jio की सेवाओं का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा, जिससे इसकी कीमत और बढ़ जाती है. जिन लोगों को थोड़ा ज्यादा डेटा चाहिए, उनके लिए जियो का 125 रुपये वाला प्लान एक और विकल्प है.

इस प्लान की वैलिडिटी भी 23 दिन की है लेकिन इसमें रोजाना 500MB डेटा मिलता है. 75 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और Jio के ऐप्स जैसे JioTV, JioCinema, JioCloud और JioSecurity का इस्तेमाल करने की सुविधा मिलती है.

Trending news