Airtel ने जम्मू-कश्मीर में 4G नेटवर्क का अपडेट किया, ग्राहकों को मिलेंगी बेहतर सेवाएं
Advertisement

Airtel ने जम्मू-कश्मीर में 4G नेटवर्क का अपडेट किया, ग्राहकों को मिलेंगी बेहतर सेवाएं

कंपनी ने कहा कि 3जी हैंडसेट का आधार तेजी से कम हो रहा है. बेहतर 2100 मेगाहर्ट्ज बैंड में 4जी सेवा से ग्राहकों को इस नेटवर्क में अधिक तेज डेटा गति मिल सकेगी और साथ ही वीओएलटीई पर वॉयस ट्रैफिक डाला जा सकेगा.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: देश की प्रमुख दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने जम्मू-कश्मीर में अपने 4जी नेटवर्क को और अधिक अपडेट किया है. कंपनी ने अब वहां एलटीई 2100 मेगा हर्त्ज में प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल शुरू किया है जिससे ग्राहकों के लिए नेटवर्क सेवा और बेहतर हुई है. कंपनी ने शनिवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि जिससे राज्य के स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए नेटवर्क का अनुभव बेहतर हो सकेगा. 

कंपनी ने कहा कि 3जी हैंडसेट का आधार तेजी से कम हो रहा है. बेहतर 2100 मेगाहर्ट्ज बैंड में 4जी सेवा से ग्राहकों को इस नेटवर्क में अधिक तेज डेटा गति मिल सकेगी और साथ ही वीओएलटीई पर वॉयस ट्रैफिक डाला जा सकेगा. कंपनी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अब एयरटेल के पास एक मजबूत स्पेक्ट्रम बैंक-2300 मेगाहर्ट्ज (टीडी एलटीई), 2100 मेगाहर्ट्ज (एलटीई 2100) और 1800 मेगाहर्ट्ज (एफडी एलटीई) उपलब्ध है जिससे ग्राहकों को विश्चस्तरीय 4जी सेवाएं उपलब्ध कराई जा सकती हैं.

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, इन प्लान्स पर रोजाना 400MB ज्यादा डेटा मिलेगा

भारती एयरटेल के हब सीईओ (अपर नॉर्थ) मनु सूद ने कहा कि अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ नेटवर्क अनुभव उपलब्ध कराने के लिए जम्मू-कश्मीर में एलटीई 2100 प्रौद्योगिकी लगाई गई है. इससे ग्राहकों का 4जी अनुभव बेहतर हो सकेगा और उन्हें अधिक गुणवत्ता वाली सेवाएं उपलब्ध हो सकेंगी. 

Trending news