Amazon का धमाकेदार Offer! iPhone XR को खरीदें सबसे कम दाम पर, नई कीमत सुन झूम उठे फैन्स; जानिए धांसू Deal
Advertisement
trendingNow11022969

Amazon का धमाकेदार Offer! iPhone XR को खरीदें सबसे कम दाम पर, नई कीमत सुन झूम उठे फैन्स; जानिए धांसू Deal

Diwali Sale के बाद भी कई स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. iPhone XR को बेहद सस्ते दामों में खरीदा जा सकता है. इस फोन पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते हैं कैसे इसको सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है....

Amazon का धमाकेदार Offer! iPhone XR को खरीदें सबसे कम दाम पर, नई कीमत सुन झूम उठे फैन्स; जानिए धांसू Deal

नई दिल्ली. दिवाली सेल खत्म हो चुकी है. अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल चल रही थी, जहां स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स मिल रहे थे. महंगे से महंगे फोन भी काफी सस्ते में बिके. सेल के बाद भी कई फोन्स ऐसे हैं, जिन पर ऑफर्स मिल रहे हैं. उसमें iPhone XR फोन भी शामिल है. अगर आप आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और बजट कम है, तो यह सही मौका है. इस फोन पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. iPhone XR सिर्फ 20 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं कैसे...

  1. Diwali Sale के बाद भी कई स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. 
  2. iPhone XR को बेहद सस्ते दामों में खरीदा जा सकता है.
  3. इस फोन पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

iPhone XR Offers And Discounts

iPhone XR के 64GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की लॉन्च प्राइज 47,900 रुपये है. लेकिन अमेजन पर 27% का ऑफ मिल रहा है. यानी फोन 34,999 रुपये में उपलब्ध है. फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है, जिसको प्राप्त कर आप 20 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. 

iPhone XR पर एक्सचेंज ऑफर

iPhone XR पर 14,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर चल रहा है, अगर आप पुराना आईफोन फोन को एक्सचेंज करते हैं, तो आप इतना ऑफ पा सकता है. लेकिन इतना ऑफ तभी मिलेगा, जब आपके फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल लैटेस्ट होगा. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब होते हैं, तो आपको फोन 20,099 रुपये में पड़ेगा. 

फोन की डिलिवरी फ्री की जाएगी. यानी फोन पर कोई भी एक्सट्रा रुपये नहीं देने होंगे. अगर आप आज यानी 8 नवंबर को फोन खरीदते हैं, तो 13 से 17 नवंबर के बीच फोन डिलीवर हो जाएगा. फोन पर 7 दिन की रिप्लेसमेंट ऑफर भी है. फोन पिंक, ब्लैक, ब्लू, रेड और व्हाइट कलर में उपलब्ध है. फोन को 1,648 रुपये की EMI पर भी खरीदा जा सकता है. 

Trending news