Amazon Great Indian Festival Sale: HP के Superhit Laptop पर गजब डिस्काउंट, ऐसे पाएं बिल्कुल सस्ते में
Advertisement

Amazon Great Indian Festival Sale: HP के Superhit Laptop पर गजब डिस्काउंट, ऐसे पाएं बिल्कुल सस्ते में

Amazon Great Indian Festival Sale 2021: Amazon सेल में HP के Laptop पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. HP Pavilion Aero 13 पर करीब 20 हजार रुपये की छूट मिल रही है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Amazon Great Indian Festival Sale: HP के Superhit Laptop पर गजब डिस्काउंट, ऐसे पाएं बिल्कुल सस्ते में

नई दिल्ली. Amazon Great Indian Festival sale 3 अक्टूबर को लाइव हुई और एक महीने तक चलेगी. अमेज़ॅन स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, टैबलेट, लैपटॉप और अन्य प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डील्स लेकर आया है. डील्स में एक्सचेंज ऑफर भी है, यानी पुराने डिवाइस को देकर आप सस्ते में नए डिवाइस को खरीद सकते हैं. अमेजन सेल में बैंक कार्ड पर भी ऑफर्स मिल रहे हैं. सेल में HP का लैपटॉप काफी सस्ते में मिल रहा है. आइए जानते हैं HP Pavilion Aero 13 पर ऑफर्स और फीचर्स...

  1. HP के Laptop पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है.
  2. Amazon सेल में HP Pavilion Aero 13 सस्ते में मिल सकता है.
  3. HP Pavilion Aero 13 को इसी साल अगस्त में लॉन्च किया गया था. 

Amazon Great Indian Festival Sale: HP Pavilion Aero 13 Offers And Discount

HP Pavilion Aero 13 को इसी साल अगस्त में लॉन्च किया गया था. लैपटॉप, जिसे एचपी का अब तक का सबसे हल्का एएमडी-आधारित कस्टमर नोटबुक कहा जाता है, उसको भारत में 79,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. हालांकि, अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान, खरीदार डिवाइस को 10,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट पर प्राप्त कर सकते हैं. 

इसका मतलब है कि लैपटॉप को 69,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. इसको और सस्ते में खरीदा जा सकता है. खरीदार अपने पुराने डिवाइस के बदले में 17,990 रुपये तक प्राप्त कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त, खरीदार एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके भी भुगतान कर सकते हैं और 1500 रुपये तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं.

HP Pavilion Aero 13 के स्पेसिफिकेशन्स

भारत में 1 किलो से कम वजन और टिकाऊ और पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ बनाया गया, 13.3 इंच का पीसी एएमडी रेडियन ग्राफिक्स के साथ एएमडी रेजेन 5 और 7 5800यू मोबाइल प्रोसेसर द्वारा लेस है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि पैवेलियन एयरो पहली पवेलियन नोटबुक है जिसमें इमर्सिव देखने के लिए 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी-रेशियों 1, साथ ही एक पूर्ण मैग्नीशियम एल्यूमीनियम चेसिस और 4-तरफा पतली बेजल है.

Trending news