थोक के भाव में बिक रहा iPhone 13! इतना सस्ता कहीं नहीं देखा होगा, देखें नई कीमत
Advertisement
trendingNow12433817

थोक के भाव में बिक रहा iPhone 13! इतना सस्ता कहीं नहीं देखा होगा, देखें नई कीमत

iPhone 13 बहुत सस्ते में बिकने वाला है. इस ऑफर के बारे में ऑनलाइन काफी चर्चा हो रही है. एक ट्विटर यूजर ने इस लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और कीमत कम होने की बात बताई है. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

थोक के भाव में बिक रहा iPhone 13! इतना सस्ता कहीं नहीं देखा होगा, देखें नई कीमत

अमेजन का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल जल्द ही शुरू होने वाली है और इसमें iPhone 13 बहुत सस्ते में बिकने वाला है. उम्मीद है कि iPhone 13 की कीमत सिर्फ 38,999 रुपये तक आ जाएगी. इस ऑफर के बारे में ऑनलाइन काफी चर्चा हो रही है. एक ट्विटर यूजर ने इस लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और कीमत कम होने की बात बताई है. आइए जानते हैं डिटेल में...

कम कीमत में तगड़े फीचर्स

पहली नजर में, 40,000 रुपये से कम में iPhone 13 एक शानदार डील लगती है, खासकर उन लोगों के लिए जो हमेशा iPhone पाना चाहते थे. 2021 में लॉन्च किया गया, iPhone 13 एक पॉवरफुल A15 Bionic चिप, एक अच्छा डुअल-कैमरा सेटअप और सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आता है. यह 5G का भी सपोर्ट करता है और अभी भी गेमिंग, फोटोग्राफी और डेली यूज के लिए अच्छा प्रदर्शन करता है.

हालांकि, iPhone 16 के हाल ही में लॉन्च होने के साथ, iPhone 13 अब तीन पीढ़ी पुराना हो गया है, और इससे यह कम आकर्षक हो सकता है. हालांकि इसे अभी भी सॉफ्टवेयर अपडेट मिल रहे हैं, नए iPhones ने हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दोनों में महत्वपूर्ण छलांग लगाई है.

बता दें, आईफोन 13 का काफी क्रेज था और एक समय पर यह सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन था. कई लोग एंड्रॉयड से आईओएस में स्विच किए गए थे. अगर आपका बजट 40 के करीब है और आईफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

Trending news