Amazon का बंपर धमाका, Great Indian Festival सेल में OnePlus के Smartphones पर मिलेंगे गजब डिस्काउंट्स, जानें
Advertisement
trendingNow1996705

Amazon का बंपर धमाका, Great Indian Festival सेल में OnePlus के Smartphones पर मिलेंगे गजब डिस्काउंट्स, जानें

Amazon पर 3 अक्टूबर से Great Indian Festival Sale शुरू होने जा रही है जहां आपको आपके मनपसंद प्रोडक्ट्स, कमाल के दाम पर मिलेंगे. इस सेल में स्मार्टफोन्स पर भी कई सारे दिलचस्प ऑफर्स जारी किए जा रहे हैं. आइए देखें OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स पर क्या ऑफर मिलेंगे.. 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: Gizmochina

नई दिल्ली. 3 अक्टूबर से देश के प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, Amazon पर उनकी सालाना सेल, द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू होने वाली है. इस सेल का इंतजार कर रहे सभी लोगों को हम बता दें कि वैसे तो इस सेल में अमेजन पर मिलने वाले हर तरह के आइटमों पर छूट और ऑफर मिलेंगे लेकिन स्मार्टफोन्स पर मिलने वाली डील्स को आप अपने हाथ से मत जाने दीजिएगा. आज हम बात कर रहे हैं OnePlus कंपनी के स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की. आइए जानते हैं.. 

  1. शुरू हो रही है ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 
  2. अमेजन पर 3 अक्टूबर से होगी लाइव 
  3. OnePlus के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर भारी छूट 

OnePlus 9 5G पर छूट 

49,999 रुपये में मिलने वाले इस स्मार्टफोन को आप अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 39,999 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. साथ ही, आपको इस स्मार्टफोन पर कई सारे बैंक ऑफर भी मिलेंगे, जैसे, 9 आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर आपको 6 हजार रुपये का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट मिल जाएगा, आईसीआईसीआई बैंक डेबिट कार्ड और कोटक बैंक के डेबिट कार्ड के इस्तेमाल पर भी आपको काफी छूट मिल सकती है. अगर आप इसे अपने पुराने फोन के बदले में खरीदते हैं तो आप 12,250 रुपये तक की बचत और कर सकते हैं. 

OnePlus 9 Pro पर ऑफर 

OnePlus का यह समर्टफोन 69,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था लेकिन अमेजन पर आप इसे 7 हजार रुपये की छूट पर, 57,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस फोन पर मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर में आप 12,250 रुपये तक बचा सकते हैं और बैंक ऑफर की बात करें तो तो आईसीआईसीआई बैंक और कोटक बैंक के कार्ड्स के इस्तेमाल पर आपको 3 हजार रुपये का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट मिल जाएगा और एचडएसबीसी कैशबैक कार्ड के इस्तेमाल पर आपको 5% का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

OnePlus 9R पर डिस्काउंट 

8GB RAM और 128GB इन्टर्नल स्टोरेज वाला OnePlus 9R आपको 34,999 रुपये का पड़ेगा जबकि इसकी असली कीमत 39,999 रुपये है. इसमें आपको नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा और आप चाहें तो इस फोन पर चल रहे एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं जिसमें आप 12,250 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. अगर आप आईसीआईसीआई बैंक या कोटक बैंक के कार्ड्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये की छूट मिलेगी और एचएसबीसी कैशबैक कार्ड को यूज करने पर आपको 5% का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट मिल जाएगा. 

आपको बता दें कि OnePlus 9 सीरीज के अलावा आपको OnePlus Nord 2 और OnePlus Nord CE पर भी कई सारे ऑफर मिलेंगे. इस तरह की डील्स आपको लगभग सभी स्मार्टफोन ब्रांड्स पर मिलेंगी. इस सेल में और किस प्रोडक्ट पर क्या डिस्काउंट मिलेगा, यह पता लगाने के लिए तुरंत अमेजन का एप डाउनलोड करें.

Trending news