अब गाने सुनने में आएगी मौज, लॉन्च हुए Apple AirPods की डिजाइन वाले ये सस्ते Earbuds!
Advertisement

अब गाने सुनने में आएगी मौज, लॉन्च हुए Apple AirPods की डिजाइन वाले ये सस्ते Earbuds!

Gizmore ने हाल ही में भारत में दो नए ऑडियो प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं जो कम कीमत में आपको कमाल का साउन्ड एक्स्पीरिएंस देंगे. जिन प्रोडक्ट्स की हम बात कर रहे हैं, वो दरअसल Gizmore Gizbud 809 और Gizbud 851, दोनों इयरबड्स हैं जो Apple AirPods और AirPods Pro की डिजाइन के साथ कम कीमत में पेश किये गए हैं..

 

Photo Credit: Gizmochina

Gizmore Gizbud 809 and Gizbud 851 Launched in India: स्मार्टफोन तो लगभग सभी लोग यूज करते हैं और आज के समय में स्मार्टफोन के साथ इयरफोन्स या इयरबड्स का इस्तेमाल भी काफी बढ़ गया है. प्रीमियम साउन्ड के लिए ऐप्पल (Apple) के इयरबड्स, Apple AirPods सजेस्ट किये गए हैं लेकिन ये काफी महंगे हैं. अगर आप भी इन इयरबड्स को इनकी कीमत की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो हम आपको बता दें कि Gizmore ने हाल ही में दो नए इयरबड्स, Gizbud 809 और Gizbud 851 लॉन्च कर दिए हैं, जो Apple AirPods के डिजाइन के साथ आते हैं और कम कीमत में कमाल के फीचर्स से भी लैस हैं.. 

लॉन्च हुए Apple AirPods की डिजाइन वाले इयरबड्स 

Gizmore ने भारत में जो दो नए इयरबड्स, Gizbud 809 और Gizbud 851 लॉन्च किये हैं, उनकी सबसे खास बात यही है कि ये Apple AirPods जैसी डिजाइन के साथ लॉन्च हुए हैं. जहां  Gizbud 809 देखने में Apple AirPods जैसे हैं, Gizbud 851 की डिजाइन काफी हद तक Apple AirPods Pro जैसी है. स्नग फिट वाले इन इयरबड्स को आसानी से वर्कआउट के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, ये कान से निकलकर गिरेंगे नहीं. 

Gizmore Gizbud 809, Gizbud 851 Features 

अब आइए जानते हैं कि Gizmore के ये दोनों इयरबड्स किन फीचर्स से लैस हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Gizbud 809 और Gizbud 851, दोनों में आपको वायरलेस चार्जिंग केस और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया जा रहा है. दो इयरबड्स के इन सेट्स में बड को अलग-अलग भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

जहां Gizbud 809 ENC Noise Reduction फीचर के साथ आता है जिससे क्लियर क्वॉलिटी में कॉल हो सके, वहीं Gizbud 851 में इमीडीएट वेक एंड पेयर जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं. Gizbud 809 24 घंटों का प्लेबैक टाइम ऑफर करता है और Gizbud 851 में आपको 12 घंटों का प्लेबैक टाइम दिया जा रहा है. Gizbud 809 इयरबड्स IPX4 वॉटर रेजिस्टेन्स के साथ आते हैं. 

आपको बता दें कि Gizmore Gizbud 809 और Gizbud 851 की कीमत 999 रुपये ($12) रखी गई है और इन्हें प्रमुख ऑफलाइन स्टोर्स और ऑनलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news