लूट मची है! आधी कीमत में मिल रहा APPLE iPad, भरा पड़ा है स्टॉक, हाथ से निकल ना जाए मौका
Advertisement

लूट मची है! आधी कीमत में मिल रहा APPLE iPad, भरा पड़ा है स्टॉक, हाथ से निकल ना जाए मौका

Flipkart Discount: APPLE iPad 9th Gen मॉडल को फिल्में देखने, सोशल मीडिया चलाने के साथ ही पढ़ाई-लिखाई के कामों में भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसकी कीमत पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

लूट मची है! आधी कीमत में मिल रहा APPLE iPad, भरा पड़ा है स्टॉक, हाथ से निकल ना जाए मौका

Apple iPad: APPLE iPad (9th Gen) 64 GB ROM मॉडल पर फ्लिपकार्ट अब तगड़ा ऑफर दे रहा है और ग्राहक इसे बेहद ही किफायती दाम में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं. आपको बता दें कि ये एक प्रीमियम टैबलेट है जो आपके बड़े काम आ सकता है और आप अगर बड़े समय से इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये आपके लिए एक दमदार ऑप्शन साबित हो सकता है. अगर आपको इस बारे में अंदाजा नहीं है तो आज हम आपके लिए APPLE iPad पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. 

क्या है ऑफर

आपको बता दें कि एप्पल आईपैड 9th जेनरेशन पर यह डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसमें ग्राहक काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं. आपको बता दें कि इसकी असल कीमत वैसे तो फ्लिपकार्ट पर ₹33900 है लेकिन फ्लिपकार्ट इस पर 8% का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसके बाद इसके लिए ग्राहकों को सिर्फ ₹30900 ही चुकाने पड़ते हैं. अगर आपको अभी भी लग रहा है कि यह डिस्काउंट काफी नहीं है और आप इसमें पैसे नहीं बचा पाएंगे तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक और डिस्काउंट ऑफर है जो इस आईपैड को आपके लिए पॉकेट फ्रेंडली प्रोडक्ट बना देगा.

एक्सचेंज बोनस का मिल रहा है लाभ

आपको बता दें कि ₹30900 के इस एप्पल आईपैड की खरीदारी पर आप और भी ज्यादा भारी डिस्काउंट ले सकते हैं और उसके लिए आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं है बस आपको एक्सचेंज ऑफर फॉलो करना है. आपको बता दें कि एस आईपैड पर ₹17500 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है जो आपको आसानी से मिल सकता है और आपको इसके लिए मशक्कत करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. अगर आप के लिए यह ऑफर लागू हो जाता है तो आप तकरीबन आधी से भी कम कीमत पर इस आईपैड को अपने घर पर ले जा सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आग

Trending news