इन मामलों में iPhone 15 Pro से बेहतर हो सकता है iPhone 16 Pro, लॉन्च से पहले जानें ये बातें
Advertisement
trendingNow12418498

इन मामलों में iPhone 15 Pro से बेहतर हो सकता है iPhone 16 Pro, लॉन्च से पहले जानें ये बातें

Apple iPhone 16 Pro Series: ऐप्पल 9 सितंबर, 2024 को अपनी लेटेस्ट iPhone 16 सीरीज लॉन्च करने के लिए तैयार है. इसके ऐप्पल के "इट्स ग्लोटाइम" इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते हैं कि आईफोन 16 प्रो किन मामलों में आईफोन 15 प्रो से बेहतर हो सकता है. 

इन मामलों में iPhone 15 Pro से बेहतर हो सकता है iPhone 16 Pro, लॉन्च से पहले जानें ये बातें

iPhone 16 Pro: ऐप्पल 9 सितंबर, 2024 को अपनी लेटेस्ट iPhone 16 सीरीज लॉन्च करने के लिए तैयार है. इसके ऐप्पल के "इट्स ग्लोटाइम" इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. यह ऐप्पल का सबसे लेटेस्ट आईफोन होगा, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. कंपनी इसमें कई बेहतरीन फीचर्स पेश कर सकती है. टेक्नोलॉजी में दिलचस्पी रखने वालों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है. इससे पहले ऐप्पल ने iPhone 15 सीरीज लॉन्च की थी, जो कि लोगों को काफी पसंद आई थी. लेकिन, आईफोन 16 प्रो नया और लेटेस्ट फोन होगा. आइए जानते हैं कि आईफोन 16 प्रो किन मामलों में आईफोन 15 प्रो से बेहतर हो सकता है. 

iPhone 16 Pro में बेहतर बैटरी लाइफ 

iPhone 15 Pro की बैटरी लाइफ अच्छी है. इसमें यूजर्स को 3,274 mAh की बैटरी मिलती है. जब आप पहली बार इस डिवाइस को यूज करना शुरू करेंगे तो आपको अच्छी बैटरी लाइफ मिलेगी, लेकिन जैसे-जैसे कि बैटरी हेल्थ धीरे-धीरे कम होगी तो बैटरी लाइफ प्रभावित होगी. iPhone 16 Pro में बैटरी लाइफ को और बेहतर बनाया जा सकता है. ऐसा लगता है कि Apple ने इस दिशा में काम किया है और iPhone 16 Pro के साथ एक बड़ी 3,577 mAh की बैटरी पेश कर सकता है. 

यह भी पढ़ें - AC Tips: एसी चलाते समय न करें ये गलतियां, बचेंगे पैसे और होगी बंपर कूलिंग

सिनेमाटिक मोड वीडियो का आसानी से ट्रांसफर 

iPhone 15 Pro पर बहुत सारे वीडियो शूट करता हूं, जिनमें से अधिकांश सिनेमाटिक मोड में हैं. लेकिन, जैसे ही वीडियो शूट करने के बाद उन्हें एडिट करने के लिए सिनेमाटिक मोड वीडियो को SSD या AirDrop के जरिए मैकबुक में भेजते समये प्रोसेसिंग मैसेज दिखाई देता है. कभी-कभी ट्रांसफर होने में कुछ समय लग सकता है. iPhone 16 Pro में इसको बेहतर किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें - ब्राजील में धड़ाधड़ डाउनलोड हो रहा ये App, X पर बैन के बाद से हुई चांदी

Trending news