कैसा हो सकता है iPhone 17 Air का डिजाइन, बैटरी और कैमरा, लॉन्च से पहले सामने आ रही ये बातें
Advertisement
trendingNow12483930

कैसा हो सकता है iPhone 17 Air का डिजाइन, बैटरी और कैमरा, लॉन्च से पहले सामने आ रही ये बातें

Apple iPhone 17 Air: लोग iPhone 17 सीरीज के बारे में बातें कर रहे हैं कि इसमें ऐप्पल क्या कुछ खास दे सकता है. हालांकि, अभी इसके लॉन्च में काफी समय है लेकिन, अभी से इसके बारे में चर्चा हो रही है. आइए आपको बताते हैं कि इसके बारे में क्या बातें सामने आ रही हैं. 

कैसा हो सकता है iPhone 17 Air का डिजाइन, बैटरी और कैमरा, लॉन्च से पहले सामने आ रही ये बातें

iPhone 17 Air Rumours: हाल ही में ऐप्पल ने अपनी लेटेस्ट iPhone 16 सीरीज को लॉन्च किया था. इस लाइनअप में कंपनी ने चार मॉडल्स को पेश किया था. इस सीरीज के लॉन्च के बाद लोग iPhone 17 सीरीज के बारे में बातें कर रहे हैं कि इसमें ऐप्पल क्या कुछ खास दे सकता है. हालांकि, अभी इसके लॉन्च में काफी समय है लेकिन, अभी से इसके बारे में चर्चा हो रही है. खबरों के मुताबिक iPhone 17 सीरीज के साथ Apple एक अल्ट्रा-थिन एयर मॉडल लाने की योजना बना रहा है. इसको iPhone 17 Air नाम दिया जा सकता है. 

iPhone 17 Air मॉडल प्लस मॉडल को रिप्लेस कर सकता है और iPhone 17 और iPhone 17 Pro मॉडल के बीच आ सकता है. हैइटोंग इंटरनेशनल के एनालिस्ट जेफ पु ने ऐप्पल इंसाइडर के माध्यम से एक रीसर्च नोट जारी किया है, जिसमें आईफोन 17 एयर मॉडल के बारे में डिटेल दी गई हैं. 

iPhone 17 Air के अनुमानित फीचर्स 

1. जेफ पु के मुताबिक iPhone 17 Air में एल्युमिनियम बॉडी हो सकती है. डिवाइस टाइटेनियम प्रो मॉडल की तुलना में हल्के डिजाइन के साथ आ सकता है. 

यह भी पढ़ें - Poco की वेबसाइट इस दिन होने वाली है बंद, अगर पोको फोन करते हैं यूज तो जान लें लास्ट डेट

2. स्मार्टफोन में 6.6-इंच का डिस्प्ले होने की बात कही जा रही है. एनालिस्ट का मानना है कि Apple इस फोन में iPhone 16 Pro मॉडल के A18 Pro की तरह 3 नैनोमीटर A19 चिपसेट का यूज कर सकता है. प्रोसेसर को 8GB रैम के साथ जोड़ा जा सकता है.
3. कैमरा की बात करें तो iPhone 17 Air में पीछे की तरफ एक सिंगल कैमरा होने की उम्मीद है. इसमें 48MP का सेंसर शामिल हो सकता है. सेल्फी के लिए हैंडसेट में आगे की तरफ 24MP का कैमरा हो सकता है. फोन में फेस आईडी सपोर्ट मिलने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें - Reliance Jio: मुकेश अंबानी के इस प्लान से टेलीकॉम मार्केट में मची खलबली, सिर्फ 75 रुपये में 23 दिन की वैलिडिटी

4. जेफ पु ने कहा कि नए iPhone मॉडल में एक बिल्कुल नया डिजाइन हो सकता है. iPhone 17 Air में ऐप्पल इंटेलिजेंस फीचर्स की भी पेशकश की जा सकती है. 
5. स्मार्टफोन अगले साल सितंबर में लॉन्च हो सकता है. हालांकि, यह जानकारी अफवाहों और लीक्स पर आधारित हैं. सटीक जानकारी के लिए हमें ऑफिशियल लॉन्च का इंतजार करना होगा. 

Trending news