Breaking News
  • अकाली दल ने NDA से गठबंधन तोड़ा, पार्टी की कोर कमेटी में फैसला
  • पार्टी की नेता हरसिमरत कौर मोदी कैबिनेट से दे चुकी हैं इस्‍तीफा
  • कृषि बिल से नाराज है अकाली दल
  • IPL 2020: SRH vs KKR Live Score Update, केकेआर ने हैदराबाद को 7 विकेट से रौंदा

10 सितंबर को लॉन्च हो सकता है Apple का नया iPhone 11, होगी यह खासियत

प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एपल इंक (Apple Inc) की तरफ से 10 सितंबर को एक इवेंट का आयोजन करने जा  रही है. इस स्पेशल इवेंट का आयोजन कैलीफोर्निया के स्टीव जॉब्स थियेटर में किया जाएगा.

10 सितंबर को लॉन्च हो सकता है Apple का नया iPhone 11,  होगी यह खासियत

नई दिल्ली : प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एपल इंक (Apple Inc) की तरफ से 10 सितंबर को एक इवेंट का आयोजन करने जा  रही है. इस स्पेशल इवेंट का आयोजन कैलीफोर्निया के स्टीव जॉब्स थियेटर में किया जाएगा. उम्मीद की जा रही है इस इवेंट में कंपनी की तरफ से आईफोन (iPhone) के नए मॉडल को लॉन्च से पर्दा उठाया जाएगा. कंपनी की तरफ से इस इवेंट का मीडिया इनवाइट भी भेज दिया गया है, थिएटर में इवेंट की शुरुआत 10 सितंबर को सुबह 10 बजे से होगी.

इंडिया में रात 10.30 से देखें लाइव
इंडिया में एपल के इवेंट को रात 10.30 बजे से लाइव देख सकेंगे. इससे पहले डेवलपर्स को iOS 13 Beta 7 रिलीज में 10 सितंबर की तारीख जानकारी मिली थी. उम्मीद की जा रही है एपल इस इवेंट में iPhone के तीन नए मॉडल लॉन्च किए जाएंगे. मीडिया में लीक हुई जानकारी के अनुसार एपल की तरफ से इस स्पेशल इवेंट में 10 सितंबर को iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max को लॉन्च किया जा सकता है.

नई एपल वॉच भी हो सकती है लॉन्च
एपल की तरफ से इस इवेंट में iPhone के तीन मॉडल के अलावा नई एपल वॉच और Apple TV का लेटेस्ट वर्जन भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो लॉन्च होने वाले तीन स्मार्टफोन्स में दो में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. साथ ही iPhone 11 की सीरीज में 6.1 इंच की बड़ी डिस्पले दी जा सकती है. अभी iPhone XS  में 5.8-इंच की डिस्पले है.